दरभंगा- अनुकंपा पाल्यों का धरना प्रदर्शन 37 वें दिन भी रहा जारी

दरभंगा- अनुकंपा पाल्यों का धरना प्रदर्शन 37 वें दिन भी रहा जारी

DBN NEWS DESK
दरभंगा,बिहार
04/01/19

दरभंगा- मिथिला विश्वविद्यालय में अनुकंपा पाल्यों का धरना प्रदर्शन 37 वें दिन भी रहा जारी
कड़ाके की ठंढ में सिहरते अनुकंपा पाल्य अपने संकल्प पर अडिग।

दरभंगा , 04 जनवरी 2019 बिहार के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में अनुकंपा के आधार पर नियुक्ति का वर्षों से इंतज़ार कर रहे मृतक कर्मियों के आश्रितों का धरना प्रदर्शन आज 37वें दिन जारी रहा। वे अनुकंपा समिति की बैठक जल्द हो के नारे लगा रहे थे।

धरना की अध्यक्षता अनुकंपा पाल्य अनिल पासवान ने की और साथियों को संबोधित करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन युवा महोत्सव के कार्यक्रम में इतना व्यस्त हैं कि इतने कड़ाके की ठंढ में पिछले 37 दिन से रोड पर ठिठुरते अनुकम्पा पाल्य के लिए उनके पास थोड़ी भी दया नहीं बची है। विश्वविद्यालय प्रशासन के इस कठोर रवैये से अनुकम्पा पाल्यों में काफी रोष है,और हम अभी पाल्य इस रवैये से बहुत आहत हुए हैं। सभी पाल्यों ने मिलकर सामूहिक निर्णय लिया है कि जब तक जल्द से जल्द अनुकम्पा समिति की बैठक बुलाकर हमें लिखित आश्वासन नहीं देता है तब तक सभी अनुकम्पा पाल्य संगठित और अडिग होकर धरना जारी रखेंगे।

विश्वविद्यालय प्रशासन के कठोर रवैये को देखते हुए सभी अनुकम्पा पाल्यों में काफी आक्रोश।सभी पाल्य ने सामूहिक निर्णय लिया है कि अगर विश्विविद्यालय प्रशासन हमे इसी तरह अनदेखा करेगी तो इस आंदोलन को उग्र करने की ओर रुख करेंगे और विश्विविद्यालय की ईंट से ईंट बजा देंगे।

धरना दे रहे व्यक्तियों में राम धनुष पासवान,अंकित कुमार कामती, चेतकर झा,शुभंकर कामत, गौरव विकाश, रणधीर मंडल, लाल बाबू दास, अनिल कुमार, अजीत कुमार, जितेंद्र झा, अंकित कुमार कमती,शक्तिनाथ झा, राघव कुमार दीपक,विजय यादव,कारण कुमार राम,अनिल पासवान, सुजीत सिंह, अमित सिंह,कुमार अमित, राजीव झा, अमित मिश्रा, संजीव कुमार, प्रीतम कुमार, मनीष कुमार भगत,शाहनवाज अंसारी,राजाराम झा,उमेश शाह,मुन्नू कुमार,यमुना राम और सभी अनुकंपा साथी और उनके परिवारजन शामिल है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *