सीतामढ़ी का कुख्यात संतोष झा गैंग का सदस्य विकास झा कैदी वार्ड से फरार

भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कैदी वार्ड से सोमवार सुबह सीतामढ़ी के कुख्यात संतोष झा गिरोह का कुख्यात सदस्य विकास झा फरार हो गया। विकास झा मुजफ्फरपुर में डबल इंजीनियर मर्डर केस का आरोपी है।

लोकसभा चुनाव के पहले प्रशासनिक आधार पर मुजफ्फरपुर जेल से विशेष केन्द्रीय कारा लाया गया था। तृतीय खंड के सेल वार्ड में कुख्यात को रखा गया था। आठ अगस्त को जेल में तबियत खराब होने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सोमवार की सुबह विकास झा का भाई आयुष झा समेत चार-पांच लोग अस्पताल में मिलने आए थे। सुबह सात बजे शौच के लिए कैदी वार्ड से बाहर निकाला गया। होमगार्ड जवान उसे बिना हथकड़ी के बाथरुम ले गया। इसी दौरान होमगार्ड जवान के आंख पर मिर्ची का पाउडर डालकर विकास झा फरार हो गया। शोरगुल होने पर अस्पताल में तैनात पुलिस दौड़ी लेकिन तबतक ऑटो में बैठकर वह फरार हो गया।

अस्पताल के गार्ड ने विकास के भाई आयुष झा को गिरफ्तार किया है। फरार विकास झा सीतामझ़ी जिले के बथनाहा गांव का रहने वाला है। उसपर दर्जन भर अधिक गैंगवार और मर्डर का केस दर्ज है। एसएसपी ने मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी एसपी को भी अलर्ट कर दिया है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *