April 20, 2024

तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले को खाली करवाने गई पुलिस उल्टे पॉव लौटी

0

तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले को खाली करवाने गई पुलिस उल्टे पॉव लौटी

ब्यूरो रिपोर्ट /डीबीएन न्यूज़ पटना

पटना – बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले को लेकर विवाद लगातार जारी है. अब आखिरकार तेजस्वी यादव का बंगला खाली कराने आज डीएम के आदेश पर प्रशासन की टीम पहुंच गई है. लेकिन बंगला खाली करवाने पहुंची टीम बंगले के बाहर लगे पोस्टर देख परेशान हो गई है. दरअसल, तेजस्वी यादव ने पहले ही अपने बंगले के बाहर पोस्टर लगा रखा है. इस पोस्टर को देखकर अधिकारी अपने आला अधिकारी से बात कर रहे हैं. इस टीम में भवन निर्माण के भी अधिकारी मौजूद हैं.

बता दें कि पटना हाईकोर्ट के आदेश के बाद पिछले दिनों बिहार सरकार के आवास विभाग ने जिला प्रशासन को इस मसले पर नोटिस जारी किया था. जिसपर आज कार्रवाई हो रही है. पटना के देशरत्न मार्ग स्थित 5 देशरत्न मार्ग जो कि तेजस्वी का सरकारी बंगला है को खाली कराने के लिए जिला प्रशासन के लोग पहुंचे हैं. तेजस्वी के सरकारी बंगले को खाली कराने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर मौजूद है.

तेजस्वी यादव जहां खुद इस वक्त पटना से बाहर नई दिल्ली में हैं वहीं उनके सरकारी बंगले का मामला फिलहाल कोर्ट में है और तेजस्वी यादव ने इसको लेकर पहले ही अपने बंगले के बाहर पोस्टर लगा रखा है. तेजस्वी यादव के बंगले को लेकर बिहार में जहां राजनीति जारी है वहीं यह मामला कोर्ट में भी चल रहा है. तेजस्वी यादव बंगला खाली कराने के मसले पर हमेशा से राज्य सरकार पर आरोप लगाते रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *