April 25, 2024

नालंदा : शादी करने हेलीकॉप्टर से पहुंचे दूल्हे को देखने उमड़ी भीड़

0

नालंदा : शादी करने हेलीकॉप्टर से पहुंचे दूल्हे को देखने उमड़ी भीड़

डीबीएन न्यूज़ नालंदा । बिहार

नालंदाः कहा जाता है कि शादी की विधि विधाता की लिखी हुई तारीख पर हुआ पूरा होता है शादी से पहले दूल्हा व दुल्हन शादी को लेकर तरह तरह के अरमान दिल मे बसाते हैं । अमूमन दूल्हे कार या घोड़े से दुल्हन के घर पहुंचते हैं लेकिन यहां तो दूल्हा हेलीकॉप्टर से लैंड किया। इसकी ताजा मिशाल नालंदा के छोटे से गांव मनारा में देखने को मिली है। यहां दूल्हा अपनी दुल्हन को कार या घोड़े पर नहीं बल्कि अलग अंदाज में लेने पहुंचा।
नालंदा जिला के चंडी प्रखंड के चित्तर विगहा गांव का एक दूल्हा बारात लेकर हेलीकॉप्टर से मनारा गांव पहुंचा। दूल्हा डिप्लोमा इंजीनियर है और उसने यह हेलीकॉप्टर दिल्ली से मंगवाया था। दोनों के गांवों के बीच की दूरी 10 किलोमीटर के करीब ही है। गांव में हेलीकॉप्टर के पहुंचते ही स्थानीय लोग इस अनोखी बारात को देखने के लिए उमड़ पड़े।
वहां मौजूद ज्यादातर महिलाएं और बच्चे हेलीकॉप्टर और दूल्हे के साथ सेल्फी लेने के लिए उत्सुक नजर आए। विदाई की रस्म पूरी होने के बाद दूल्हा दुल्हन के साथ हेलीकॉप्टर में बैठकर अपने गांव के लिए रवाना हो गया। दूल्हे के इस कदम के चलते उसके सास-ससुर को अपने दामाद पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है । नालंदा जिले की यह शादी गांव में चर्चा का विषय फिलहाल चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *