March 29, 2024

दरभंगा – अपराधियों का मनोबल बढ़ा : दरभंगा में एक बार फिर चली गोली,शाही कंस्ट्रक्शन के मालिक को अपराधियों ने मारी गोली

0

दरभंगा – अपराधियों का मनोबल बढ़ा : दरभंगा में एक बार फिर चली गोली,शाही कंस्ट्रक्शन के मालिक को अपराधियों ने मारी गोली

डीबीएन न्यूज़ डेस्क : दरभंगा

दरभंगा: राज्य में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. इसी बीच दरभंगा से भी खबर है कि जिले के सदर थाना क्षेत्र में NH-57 पर रानीपुर के पास शाही कंस्ट्रक्शन के मालिक को अपराधियों ने गोली मार दी है. घटना के बाद घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
जानकारी के मुताबिक रानीपुर के पास सड़क निर्माण कंपनी S. K शाही कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक कुशेस प्रसाद शाही की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. घर से आफिस जाने के क्रम में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. ‘गोलियों की तड़तड़ाहट से खौफ में आम आदमी, गाजर-मूली की तरह काटे जा रहे हैं लोग सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. वहीं अपराधी मौके से फरार हो गये हैं. बता दें कि बिहार में इन दिनों कई जिलों में दिनदहाड़े हत्याएं हो रही हैं. अपराधियों के सामने पुलिस और प्रशासन बिल्कुल बेबस नजर आ रहे हैं.
गौरतलब है कि पिछले 72 घंटों में एक के बाद एक कर कई हत्या की घटना सामने आई है. गुरूवार को पटना में गांधी सेतु पर अपराधियों ने दिनदहाड़े व्यवसायी गुंजन खेमका की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके अलावा मुजफ्फरपुर में भी एक ठेकेदार की हत्या कर दी गई. वहीं दरभंगा में भी एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी.
इन सभी घटनाओं के कारण नीतीश सरकार के कानून व्यवस्था पर बड़ा प्रश्नचिन्ह लग गया है. इसे लेकर विपक्षी नेता भी नीतीश कुमार पर हमलावर है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सीधे तौर पर इन घटनाओं के लिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *