April 25, 2024

दरभंगा सहित सूबे भर में आपराधिक घटना रुकने के बजाए दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है:हंगामा करने से रोका तो युवक को सिर में मारी गोली

0

दरभंगा सहित सूबे भर में आपराधिक घटना रुकने के बजाए दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है:हंगामा करने से रोका तो युवक को सिर में मारी गोली

डीबीएन न्यूज़ डेस्क।
30.12.18
दरभंगा।बिहार।

दरभंगा : हंगामा करने से रोका तो युवक को सिर में मारी गोली, एक अपराधी गिरफ्तार
दरभंगा में युवक की गोली मारकर हत्या.
देर रात नाग मंदिर के पास कुछ युवकों को अंधेरे में शोर मचाता सुन मोहल्ले के ही सुनील कुमार राय ने शांत रहने के लिए कहा. बस इतनी सी बात पर आपस में उलझ रहे लोग अचानक तू-तू मैं-मैं करने लगे.
दरभंगा : बिहार के दरभंगा में शनिवार को देर रात कुछ अपराधियों ने एक युवक को सिर में गोली मार दी. घायल अवस्था में युवक को तुरंत अस्पताल लाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पूरा पुलिस अमला जागा और ताबड़तोड़ छापेमारी कर एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. हत्यारे की पहचान करते हुए लोगों ने उसे शराब तस्कर बताया है. साथ ही कहा कि पीड़ित परिवार से थोड़ी बहुत अनबन थी. हत्या से गुस्साए लोगों ने इलाके के कोतवाली इंचार्ज पर अपराधियों से हफ्ता वसूलने का गंभीर आरोप लगाया है.

मामला दरभंगा के कोतवाली थाना नाका नंबर पांच के मिश्रटोला मोहल्ले की है. देर रात नाग मंदिर के पास कुछ युवकों को अंधेरे में शोर मचाता सुन मोहल्ले के ही सुनील कुमार राय ने शांत रहने के लिए कहा. बस इतनी सी बात पर आपस में उलझ रहे लोग अचानक तू-तू मैं-मैं करने लगे. हल्ला सुनकर सुनील का भाई गोविन्द मौके पर पहुंचा.

इससे पहले कि गोविंद अपने भाई को उनलोगों से अलग करता तब तक अपराधियों ने सुनील पर गोली चला दी. गोली सीधे सुनील के सिर में जा लगी. गोली मारने के बाद सभी अपराधी अपनी बाइक से हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. सुनील को तुरंत डीएमसीएच लाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक सुनील कुमार राय बाजार समिति में एक दुकानदार के यहां बतौर मैनेजर के तौर पर नौकरी करता था. मृतक के भाई गोविंद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी नजरों के सामने अपराधियों ने उनके भाई को गोली मार दी. साथ ही उन्होंने कहा कि वह कई अपराधिओं को पहचानते हैं. इनमें विपिन राय प्रमुख है. स्थानीय लोगों का कहना है कि गोली मारनेवाला अपराधी शराब की तस्करी करता है. कोतवाली थाने में शिकायत के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है.

लगातार हो रहे हत्या से फजीहत झेल रही दरभंगा पुलिस ने घटना के बाद चुस्ती दिखाते हुए ताबड़तोड़ छापेमारी कर एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. अपराधियों के घरों की भी तलाशी ली जा रही है. दरभंगा शहर के डीएसपी अनोज कुमार ने मीडिया से बात करते हुए ना सिर्फ घटना की पुष्टि की, बल्कि एक अपराधी के भी गिरफ्तार होने की बात भी कही. पुलिस का मानना है कि घटना के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *