April 25, 2024

राजद को झटका:लालू को नही मिली आज भी जमानत,रांची हाईकोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

0

राजद को झटका:लालू को नही मिली आज भी जमानत,रांची हाईकोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

डीबीएन न्यूज़ डेस्क
रांची,झारखंड
04/01/19

DBN NEWS टीम – शुक्रवार को रांची हाईकोर्ट ने लालू की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा है। चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लिए आज बेहद अहम माना जा रहा था तब की जमानत याचिका पर सुनवाई मे जमानत को लेकर पार्टी मे खुशी की लहर थी। कोर्ट में लालू की तरफ से बढ़ती उम्र और सेहत को वजह बताते हुए जमानत देने की बात कही गई है। कोर्ट में लालू की तरफ से कांग्रेस के नेता और वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल पैरवी कर रहे हैं।

》11 बिमारियों से लड़ रहे लालू《
बेहतर इलाज कराने के लिए लालू की तरफ से कोर्ट से जमानत देने की बात कही गई है। पिछली बार 21 दिसंबर को सीबीआई के निवेदन पर कोर्ट ने जमानत याचिका पर सुनवाई को टाल कर चार जनवरी की तारीख तय दी थी। लालू फिलहाल रांची के रिम्स में अपना इलाज करा रहे हैं।  सूत्रों के मुताबिक राजद सुप्रीमों डायबीटिज, क्रॉनिक किडनी और हार्ट समेत करीब 11 गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे हैं।

लालू समर्थक न्यायिक प्रक्रिया में विश्वास जताते हुए अपने नेता को जमानत मिलने की उम्मीद जता रहे हैं तो वहीं विरोधी जमानत मांगने की मंशा पर ही सीधा सवाल उठा रहे हैं। इसको लेकर लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा लालू तो रांची से ही महागठबंधन चला रहे हैं तो फिर वे अंदर रहें या बाहर, फर्क ही क्या पड़ता है राजद या समर्थित दल को।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *