April 23, 2024

बिहार : महागठबंधन की पहली बैठक: वाम दलों को छोड़ महागठबंधन के सभी घटक दल रहे शामिल

0

बिहार : महागठबंधन की पहली बैठक: वाम दलों को छोड़ महागठबंधन के सभी घटक दल रहे शामिल

न्यूज डेस्क
पटना,बिहार
08.01.19

बिहार – सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन के घटक दलों की पहली बैठक में ही वाम दलों ने किनारा कर लिया है। तेजस्वी यादव के आवास पर हुई इस बैठक में वाम दलों को छोड़कर महागठबंधन के बांकी सभी घटक दल शामिल रहे। तो वहीं वाम दलों के इस बैठक में नही शामिल होने से तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है।
हालांकि कम्युनिस्ट पार्टी के नेता सत्यनारायण ने बताया कि हम लोग लालू यादव को अपना नेता मानते हैं, इसलिए सोमवार की बैठक में शामिल नहीं हुए। आगे बताते चलें कि महागठबंधन की तरफ से ये लोकसभा चुनाव के लिए पहली बैठक है। बैठक में सीट शेयरिंग के साथ ही लोकसभा के चुनाव में एनडीए को कैसे पटखनी दी जाए इस पर पुरजोर चर्चाऐं हुई।

महागठबंधन की पहली बैठक में मुख्य रूप से तेजस्वी यादव के अलावा राजद के अब्दुल बारी सिद्दकी , हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी, रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा,विधायक दल के नेता सदानंद सिंह , कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, लोकतांत्रिक जनता दल के नेता अर्जुन राय, मुकेश सहनी, जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी के अलावा भी कई अन्य नेता मौजूद रहें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *