April 25, 2024

गया हत्याकांड : मृतका की बहन ने खाकी पर लगाए गंभीर आरोप

0

गया हत्याकांड : मृतका की बहन ने खाकी पर लगाए गंभीर आरोप

न्यूज डेस्क, डीबीएन न्यूज़

गया/पटना

बिहार के गया स्थित पटवा टोली में नाबालिग की हत्या और दुष्कर्म मामले में हिरासत में ली गई मृतका की बहन को पुलिस ने छोड़ दिया है। तो वहीं मृतका की बहन ने पुलिस पर जोर-जबरदस्ती कर अपनी मर्जी का बयान दर्ज करवाने का संगीन आरोप लगाया है। आगे उसने कहा कि पुलिस ने उसे और उसके पिता को करंट लगाकर जबरन बयान दर्ज करवाया है जिसमे कहा कि 28 दिसंबर को लापता होने के बाद उसकी बहन 31 जनवरी को लौटी थीं।

ज्ञात हो कि मृतका की बहन ने कहा कि दबाव में आकर मैंने झूठ बोल दिया, क्योंकि पुलिस कह रही थी कि तुमको पागल घोषित कर देंगे, करंट लगाएंगे, माता पिता को मारेंगे। इसके बाद मैंने डर के मारे कह दिया कि छोटी बहन 31 जनवरी को घर लौटी थीं।

उल्लेखनीय है कि पुलिस कोर्ट में दिए बयान को आधार बताकर मामले को ऑनर किलिंग का केस बता रही है। पुलिस का दावा है कि मृतका की बड़ी बहन ने बताया है कि लड़की 31 दिसंबर को वापस लौटी थीं। लड़की के पिता ने उसके एक दोस्त के साथ उसे बाहर भेजा था। बता दें कि 28 दिसंबर को लापता नाबालिग लड़की के लापता होने के बाद पुलिस छह जनवरी को उसका क्षत-विक्षत शव बरामद किया था। ऐसे में मृतका की बहन ने सीधे तौर पर पुलिस पर आरोप लगाया है जिसमे जबरन बयान दर्ज करवाने की बात कही गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *