April 20, 2024

दरभंगा – स्टोन क्लीनिक पर आयकर विभाग का छापा

0

दरभंगा – स्टोन क्लीनिक पर आयकर विभाग का छापा

न्यूज़,डेस्क।डीबीएन न्यूज़।
दरभंगा,बिहार
17 january 19

दरभंगा- आयकर की टीम पहुची,
दरभंगा के बड़े डॉक्टर मनोज कुमार के यहां जांच के लिये पहुची टीम।
घर के साथ साथ क्लिनिक पर एक साथ जांच किया शुरू,
पटना से आई आयकर की टीम। आने जाने वालों पर लगाई रोक,
क्लिनिक के अंदर फाइलों को खंगालने में जुटी टीम,
बेता ओपी के अल्लपट्टी चौक पर है स्टोन क्लिनिक ।


दरभंगा – गुरुवार को मारवाड़ी महाविद्यालय,दरभंगा में दरभंगा जिला के युवक-युवतियों का भारत सरकार युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय,नई दिल्ली के आलोक में युवा संसद के प्रतिभागियों का वाक इन जांच के माध्यम से साक्षात्कार लिया गया। इस कार्यक्रम के पहले अपने अध्यक्षीय संबोधन में प्रधानाचार्य डॉ०श्याम चंद्र गुप्त ने कहा कि प्रत्येक युवा को राष्ट्र की प्रगति के लिए कृत संकल्प होना चाहिए, क्योंकि हमारी युवा पीढ़ी हमारा आने वाला कल है। यह कार्यक्रम निश्चय ही हमारे देश को एक नया गौरव प्रदान करेगा ।इस अवसर पर ल०ना०मि०वि० के एन०एस०एस० समन्वयक डॉ० ए०पी० गुप्ता ने कहा कि भारत के हर युवा को इस कार्यक्रम के उम्मीदों को पूरा करने के लिए काम करना चाहिए। वहीं इस कार्यक्रम में डॉ०हीरा कांत झा एवं एन०एस०एस० समन्वयक (ल० ना०मि०वि०) डॉ०विनोद बैठा ने उपस्थित छात्रों को राष्ट्रीय युवा संसद प्रतियोगिता के बारे में विस्तृत जानकारी दिए।

वहीं साक्षात्कार के निर्णायक मंडल के सदस्य के रूप डॉ० प्रभावती,डॉ०अलख निरंजन सिंह,डॉ०हेमपती झा,डॉ०नरेंद्र कुमार यादव,कन्हैया जी झा, अमोद नारायण सिंह,डॉ०गोपी कांत मिश्रा ने पंजीकृत प्रतिभागियों के साक्षात्कार लिए। इस कार्यक्रम में आज 12 प्रतिभागियों ने पंजीयन कराया था जिसमें 8 प्रतिभागियों ने साक्षात्कार में भाग लिया । वहीं कार्यक्रम को सफल बनाने में से एन०एस०एस०के स्वयंसेवक तत्पर थे ।
कार्यक्रम का संचालन राष्ट्रीय युवा संसद के जिला नोडल पदाधिकारी डॉ०अवधेश प्रसाद यादव ने किया।*साथ ही उन्होंने बताया कि यह पंजीयन और साक्षात्कार दिनांक 19 और 20 जनवरी को भी होगा एवं इसमें से चयनित युवा सांसद को मारवाड़ी महाविद्यालय में आयोजित जिला स्तरीय प्रतियोगिता में 25/01/2019 को भाग ले सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *