May 3, 2024

Tejasvi yadav ने बताया PM मोदी का फुलफॉर्म, जवाब में बीजेपी बोली- कब दे रहे 10 लाख नौकरी

0

Tejasvi yadav ने बताया PM मोदी का फुलफॉर्म, जवाब में बीजेपी बोली- कब दे रहे 10 लाख नौकरी

Bihar News : बिहार की राजनीति में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के एक (ट्वीट) के बाद सियासी घमासान मच गया है। तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी का फुल फॉर्म प्राइम मैनेजर बताया। इसके बाद बीजेपी ने उन पर तीखा और जवाबी हमला किया है।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव केंद्र सरकार को नौकरी और रोजगार के मुद्दे पर घेरते रहे हैं। इस बीच, उन्होंने शुक्रवार को रोजगार के मुद्दे पर एक बार फिर केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए पीएम का फुलफॉर्म ‘प्राइम मैनेजर ‘ बताया है। इधर, भाजपा ने भी तेजस्वी यादव से पूछा है कि किस कैबिनेट की बैठक में बिहार के 10 लाख लोगों को नौकरी दी जाएगी। राजद के नेता ने शुक्रवार की सुबह ही केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर नौकरियों को लेकर कहा कि बिहार में शिक्षक बहाली के दूसरे चरण में 70,000 शिक्षकों की नियुक्ति होगी। उन्होंने कहा कि प्रथम चरण में 1,70,461 से अधिक शिक्षकों की भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया जा चुका है। उन्होंने आगे तंज कसते हुए लिखा कि ‘हम लोग इवेंट के पीएम (प्राइम मैनेजर) नहीं बल्कि जो कहते हैं उसे धरातल पर उतारते हैं। बिहार में बहार नौकरियां अपार।’

तेजस्वी यादव के इस कटाक्ष के बाद भाजपा ने भी पलटवार करने में देरी नहीं की। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी और प्रवक्ता मनोज शर्मा ने कहा कि अभी तक तो वही परीक्षा ली जा रही है, जो एनडीए सरकार में तैयारी कर ली गई थी। उन्होंने तेजस्वी यादव से पूछा कि चुनाव में तो पहली कैबिनेट की बैठक में ही 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी का वादा किया था।

उधर BJP के पूर्व विधायक ने तंज कसते हुए कहा कि अब तक तो कैबिनेट की कई बैठकें हो गई, आखिर वह बैठक कब होगी, जिसमे 10 लाख नौकरी देने पर हस्ताक्षर होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वह करती है। महिला आरक्षण बिल इसका सबसे ताजा उदाहरण है। इस बिल को कितने दिन तक पास नहीं होने दिया, याद कर लीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *