May 9, 2024

07 नवम्बर को सदर प्रखण्ड के बी.एस.डी.एस. एवं 10 नवम्बर को बहादुरपुर प्रखण्ड के बी.एस.डी.एस. में किया जाएगा जॉब कैम्प का आयोजन

0

07 नवम्बर को सदर प्रखण्ड के बी.एस.डी.एस. एवं 10 नवम्बर को बहादुरपुर प्रखण्ड के बी.एस.डी.एस. में किया जाएगा जॉब कैम्प का आयोजन

दरभंगा : नियोजन पदाधिकारी, अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा द्वारा बताया गया कि श्रम संसाधन विभाग, बिहार सरकार के तत्वावधान में अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा के माध्यम से 07 नवम्बर (मंगलवार) को *सदर प्रखण्ड अन्तर्गत बी.एस.डी.एस* में तथा 10 नवम्बर (शुक्रवार) को *बहादुरपुर अन्तर्गत बी.एस.डी.एस.* में *AAMDHANE PVT. LTD* द्वारा *Flipkart, Yazaki & LAVA Mobile* के लिए पूर्वाह्न 11:00 बजे से अपराह्न 03:00 बजे तक जॉब कैम्प का आयोजन किया गया है।
उन्होंने कहा कि नियोजक द्वारा 300 रिक्तियों पर साक्षात्कार के बाद रोजगार दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि *फ्लिपकार्ट* द्वारा 100 रिक्तियों पर *Manufacturing* क्षेत्र में *पैकर फ्लोर एसोसिएट* पद पर 18 से 28 वर्ष आयुवर्ग के *10वीं, 12वीं, अन्य डिग्री* अभ्यर्थियों को 13,000/-रुपये प्रतिमाह के साथ-साथ * Mess & Accomodation* दिया जाएगा।
उन्होंने बताया कि उक्त कम्पनी द्वारा चयनित *सिर्फ पुरुष* अभ्यर्थियों को *गुजरात* में रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा।
इसके साथ ही *Yazaki* द्वारा 100 रिक्तियों पर *Manufacturing* क्षेत्र में *एसेम्बली लाइन ऑपरेटर* पद पर 18 से 32 वर्ष आयुवर्ग के *10वीं, 12वीं, IIT* अभ्यर्थियों को 11,700/- रुपये प्रतिमाह के साथ-साथ *Mess & Transport* दिया जाएगा।
उन्होंने बताया कि उक्त कम्पनी द्वारा चयनित *पुरुष एवं महिला* अभ्यर्थियों को *गुजरात* में रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा।
उन्होंने कहा कि आ रहे *LAVA Mobile* द्वारा 100 रिक्तियों पर *Manufacturing* क्षेत्र में *एसेम्बली ऑपरेटर* पद पर 18 से 25 वर्ष आयुवर्ग के *10वीं, 12वीं, IIT Pass* अभ्यर्थियों को 10,500/- रुपये प्रतिमाह के साथ-साथ *Mess* दिया जाएगा।
उन्होंने बताया कि उक्त कम्पनी द्वारा चयनित *सिर्फ पुरुष* अभ्यर्थियों को *नोएडा* में रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा।
उन्होंने कहा कि सभी वांछित अभ्यर्थियों उक्त जॉब कैम्प में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर का लाभ उठा सकते हैं।
उन्होंने बताया कि उक्त जॉब कैंप में भाग लेने हेतु अभ्यर्थियों के लिए नियोजनालय निबंधन अनिवार्य है। इच्छुक अभ्यर्थी भारत सरकार के NCS Protal (www.ncs.gov.in)पर जाकर खुद से या इस नियोजनालय में आकर निबंधन करा सकते हैं।
उन्होंने कहा कि अभ्यर्थी अपना बायोडाटा, सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र, 05 रंगीन फोटो, आधार कार्ड, पैन कार्ड एवं अन्य प्रमाण पत्र के साथ जॉब कैंप में भाग ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि जॉब कैम्प में भाग लेना पूर्णतः निःशुल्क है।

dbn news|Darbhanga|एम राजा|5/11/23

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *