May 20, 2024

युवती से दुष्कर्म मामले मे रोड जाम, लाठी चार्ज

0

युवती से दुष्कर्म मामले मे रोड जाम, लाठी चार्ज

DBN NEWS
EXCLUSIVE

लखीसराय – बिहार

लखीसराय से संतोष कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

लखीसराय – गुरूवार की देर रात टाउन थाना क्षेत्र के चितंरजन रोड में नशे की हालत में नवीं क्लास की छात्रा ने तीन मंजिला से छलांग लगा दी. छात्रा 11 हजार वोल्ट के तार पर जा गिरी और बुरी तरह से झुलस गयी. छात्रा अर्धनग्न स्थिति मे थी. फिलहाल नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल छात्रा को ईलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती करवाया है.

बताया जाता है कि संतर मुहल्ला की रहने वाली छात्रा अपनी सहेली के साथ घर से मेला देखने निकली थी. चितरंजन रोड स्थित एक निजी मकान में अपने सहेली के साथ पहुंची. जहां कुछ युवकों ने शराब पिलाया. जिसके बाद युवती पूरी तरह नशे की हालत मे आ गयी. आशंका जतायी जा रही है कि युवकों ने युवती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया है!
उधर घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर एसपी कार्तिकेय शर्मा काफी संख्या मे पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की छानबीन की. फिलहाल पुलिस इस मामले मे तीन युवक समेत पीड़िता की सहेली को हिरासत मे लेकर पुछताछ मे जुटी हुई है पुलिस।हिरासत में ली गयी युवती का मेडिकल जांच करवाया गया जिसमें वह भी नशे की हालत मे पायी गयी.
डीएम शोभेंद्र कुमार चौधरी एसपी कार्तिकेय के शर्मा सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली.
एसपी कार्तिकेय के शर्मा की मानें तो युवती नशे की हालत में है. होश मे आने के बाद ही उसके बयान के बाद घटना के कारणों का खुलासा हो पायेगा. फिलहाल युवती ईलाजरत है,मेडिकल जांच की प्रक्रिया की जा रही है.
हिरासत मे लिए गये लोगों से भी पूछताछ जारी है।अहले सुबह स्थानीय लोगों ने बाजार बंद कराते हुऐ शहीद द्वार के निकट रोड को किया जाम एसपी ने जाम स्थल पर पहुँच कर लाठी चार्ज करते हुऐ जाम स्थल खाली करवाया और सुचारू रूप से आवागमण चालू करवाया। दुर्गा पूजा का महौल को शांत करा कर भक्ति के महौल मे बदला। शहर के व्यवसायी एसपी के इस कार्य से खुश होकर एसपी को धन्यावाद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *