April 26, 2024

★सुपौल जिले के छातापुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता★

0

★सुपौल जिले के छातापुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता★

इरशाद आदिल/छातापुर,सुपौल

सुपौल जिले के छातापुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता । वर्षों से छातापुर थाना, जदिया थाना, भीमपुर थाना, राजेश्वरी ओपी, ललितग्राम ओपी क्षेत्र में बाइक चोरी को अंजाम दे रहे कुख्यात अपराधी संतोष सरदार सहित अन्य चार शातिर चोर को 10 बाईक, 5 मोबाईल फोन एवं एक मोटर के साथ गिरफ्तार कर चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है ।

बता दें कि शनिवार को छातापुर थाना परिसर में जिले के पुलिस कप्तान मृत्युजंय कुमार चौधरी, एएसपी जितेंद्र कुमार सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि जिले से गठित टीम में एएसपी श्री सिंह के नेतृत्व में जदिया पुलिस, राजेश्वरी ओपी पुलिस, छातापुर थाना पुलिस का एक टीम बनाकर चोर गिरोह का पर्दाफाश करने करने के लिए संबंधित सभी थाना क्षेत्र के निम्नलिखित जगहों पर छापेमारी अभियान चलाकर चोर गिरोह का धर पकड़ चालू किया गया । जिसमे शुक्रवार को गठित टीम के द्वारा कुख्यात अपराधी संतोष सरदार को गुप्त सूचना के आधार पर राजेश्वरी ओपी क्षेत्रा अंतर्गत चरने गांव से गिरफ्तार किया । साथ ही उक्त अपराधी के घर से बाइक बरामद किया है । थाना अध्यक्ष अनमोल कुमार ने बताया कि संतोष सरदार के विरुद्ध में छातापुर थाना, अंतरजिला अररिया के कई थाना सहित सुपौल जिले के कई थाना में इनके ऊपर कई आपराधिक मामला दर्ज है । जिसकी तलाश कई थाना के पुलिस को था । थाना अध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि संतोष सरदार का सहयोगी शातिर अपराधी बिलास सरदार एवं चंदन सरदार है । उक्त दोनों अपराधी के ऊपर भी कई थानों में आपराधिक मामला दर्ज है । जबकि अन्य 2 गिरफ्तार आरोपी के बारे में थानाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि अशोक साह चोरी सहित हेराफेरी, मुन्ना सरदार चोरी की बाइक खरीदार भी इस गिरफ्तारी में शामिल है ।
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पुलिस कप्तान श्री चौधरी ने बताया कि इस सफलता के लिए जहां अनुमंडल के जांवांज एएसपी श्री सिंह के नेतृत्व में छातापुर थाना अध्यक्ष अनमोल कुमार, जदिया थाना अध्यक्ष रजनीश केशरी ने इस चोर गिरोह का उद्भेदन कर छातापुर थाना ही नही बल्कि सुपौल जिले के पुलिस का नाम रौशन किया किया है । इसलिए इन तीनों जांवांज अधिकारियों को जिले में पुरस्कृत किया जाएगा । इतनी बड़ी सफलता को लेकर थाना परिसर में जनप्रतिनिधि सहित लोगों का भीड़ इकट्ठा हो गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *