May 9, 2024

Bhojpuri : चाची नंबर वन का ट्रेलर रिलीज

0

Bollywood की तर्ज पर भोजपुरी फिल्म ‘चाची नंबर 1’ का ट्रेलर रिलीज

यश कुमार की नई फिल्म ‘चाची नंबर 1’ चर्चा में है। इसके ट्रेलर ने हर तरफ गदर काट दिया है, क्योंकि एक्टर को फिल्म में औरत के किरदार में देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं। यश ने कहा कि उन्होंने गोविंदा और कमल हसन जैसे सितारों से प्रेरणा ली है।

यूं तो ‘यूनीक स्टार’ यश कुमार और उनकी फिल्मों का कोई जोड़ नहीं होता, लेकिन रविवार (10 सितंबर) को रिलीज ‘चाची नंबर 1’ के ट्रेलर ने धमाल मचा दिया है। ट्रेलर इतना धांसू है कि उसे देख कर उनके भोजपुरिया दर्शक अब फिल्म के स्क्रीन पर आने का इंतजार नहीं कर सकते। ये फिल्म समाज में तेजी से बढ़ रहे तलाक की प्रवृति पर चोट करता है, जो इन दिनों तेजी से फैल रहा है। यश कुमार ने कमल हासन, गोविंदा और आयुष्मान खुराना से प्रेरणा लेते हुए लैंगिक आउट फिट को अपनाया है, जिसमें वे आकर्षक और सेनसुअस नजर आ रहे हैं।

फिल्म ‘Chachi No. 1’ के ट्रेलर को लेकर यश कुमार ने कहा कि कहानी फिल्म की मूल आत्मा है और वो कहानी तब और भी सार्थक हो जाती है, जिसमें एंटरटेनमेंट के साथ एक पॉजिटिव मैसेज आईने की तरह दर्शकों को दिखने लगे। ‘चाची नंबर 1’ ऐसी ही एक फिल्म है। उन्होंने कहा कि जहां तक फिल्म के लैंगिक प्रस्तुति की बात है तो भोजपुरी लोक संस्कृति में ये नया नहीं है। जब महिलाएं समाज में मुखर नहीं थी, तब पुरुष ही उनके हिस्से का किरदार पर्दे पर निभाते थे। लेकिन हमारी फिल्म में ये महत्वपूर्ण नहीं है, बल्कि ये महत्वपूर्ण है कि हम दर्शकों तक किस तरह का मनोरंजन दे पाए। उससे समाज पर क्या प्रभाव होगा और फिल्म की सार्थकता क्या होगी? अब दर्शकों को इंतजार है फ़िल्म की जब वो चाची नंबर वन देख सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *