May 4, 2024

Bihar News : प्रेमिका,प्रेमी और पति | संभलकर

0

Bihar News : प्रेमिका,प्रेमी और पति | संभलकर

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक शख्स की गोली मारकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक का शादीशुदा महिला से प्रेम संबंध था। वो अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। इसी दौरान युवती के पति ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। बस फिर क्या था आरोपी ने पिस्टल निकाली और प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक का शव खेत में फेंक दिया गया। इधर, सुबह पुलिस को सूचना मिली कि खेत में एक शव पड़ा है तो तुरंत ही पुलिस टीम वहां पहुंचकर इसे बरामद किया।

कटिहार जिले के रहने वाले रमेश पासवान का मटिहानी थाना क्षेत्र के बखड्डा गांव निवासी टुनटुन कुमार की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 2 दिन पहले ही रमेश पासवान अपनी प्रेमिका से मिलने बेगूसराय पहुंचा था। इसी दौरान महिला के पति टुनटुन कुमार ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को एक साथ देख लिया। फिर वो इस कदर गुस्से में आ गया कि उसकी गोली मारकर हत्या कर शव को गांव के बाहर बहियार में फेंक दिया ।

रमेश पासवान के गायब होने की सूचना उसके परिजनों ने पुलिस को दी । जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम ने बेगूसराय एसपी से संपर्क किया। जिसके बाद पुलिस ने जांच बढ़ाते हुए गुरुवार की देर रात आरोपी टुनटुन कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर गांव के बहियार से सुबह रमेश पासवान का शव बरामद किया गया।

पुलिस ने टुनटुन कुमार के पास से एक पिस्तौल और कारतूस भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि रमेश पासवान का महिला के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच वह दो दिन पहले उससे मिलने बखड्डा गांव पहुंचा था जहां महिला के पति ने उन्हें एक साथ देख लिया। फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर शव को छुपा दिया था। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Desk|dbn news|Begusarai|29 september 23

Edit By : M Raja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *