May 2, 2024

मैरिटल रेप को ‘सेक्स सीन’ बताए जाने पर भड़कीं मेहरीन पीरजादा, ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ पर हुआ था बवाल।

0

मैरिटल रेप को ‘सेक्स सीन’ बताए जाने पर भड़कीं मेहरीन पीरजादा, ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ पर हुआ था बवाल।

डिज्नी+ हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ से मेहरीन पीरजादा ने ओटीटी डेब्यू किया है। इस दौरान एक सीन को लेकर उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। दरअसल मैरिटल रेप सीन को कुछ लोगों ने सेक्स सीन बताया जिसको लेकर अब एक्ट्रेस का गुस्सा फूट पड़ा है।

एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा, जिन्होंने हाल में ही ओटीटी डेब्यू किया है। डिज्नी+ हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ से उन्होंने इस पारी की शुरुआत की है। मगर इस बीच उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। सीरीज में एक सीन है जहां मैरिटल रेप के बारे में दिखाया गया है। मिलन लुथरियां की वेब सीरीज में इसी सीक्वेंस को लेकर बवाल हुआ और मेहरीन पीरजादा को ताने सुनने को मिले। अब मेहरीन पीरजादा इस विवाद पर चुप्पी तोड़ी है।

सोशल मीडिया X पर मेहरीन पीरजादा ने ओटीटी डेब्यू और वेब सीरीज में किए ‘सेक्स सीन’ पर रिएक्ट किया है। जहां उन्होंने ट्रोल्स की बातों का भी जवाब दिया है। उन्होंने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने इस तरह का सीन किया। साथ ही उन्होंने बताया कि स्क्रिप्ट की डिमांड के लिए कई बार ऐसी चीजें करनी पड़ती है।

मेहरीन पीरजादा ने लिखा, ‘हाल में ही मैंने ओटीटी डेब्यू किया, ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ वेब सीरीज से। मुझे उम्मीद है मेरे फैंस को ये सीरीज पसंद आई होगी। कई बार आपको अपने मोर्ल्स साइड में रखकर स्क्रिप्ट पर ध्यान देना होता है। वही करना होता है जो स्क्रिप्ट कहती है। मैं प्रोफेशनली एक्टर हूं। मेरी ड्यूटी है कि मैं अपने काम को पूरी जिम्मेदारी और ईमानदारी से निभाऊं। एक सीन ऐसा ही है, जिसे मैंने भी किया क्योंकि वह कहानी का हिस्सा था।’

आगे वह कहती हैं, ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली सीरीज में एक मैरिटल रेप का सीन है। मैं इस मुद्दे को लेकर बहुत सीरियस हूं। लेकिन मैं बहुत निराश हूं कि मीडिया ने इसे सेक्स सीन के रूप में दिखाया। मैरिटल रेप एक गंभीर मुद्दा है जिससे पूरी दुनिया में महिलाएं दो चार हो रही हैं।’

मेहरीन पीरजादा ने नाराजगी जाहिर कि कैसे ट्रोल्स और कुछ लोगों ने इस गंभीर मुद्दे को सेक्स सीन बता दिया। वह इन बातों से काफी डिस्टर्ब भी हुई हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को समझना चाहिए कि उनकी भी बहनें और बेटियां है। भगवान न करें कि किसी को भी इस दर्द से गुजरना पड़े। औरतों के साथ होने वाली ऐसी क्रूरता और हिंसा वाकई बहुत परेशान करती हैं।

Desk|dbn news|mumbai|19 October 23

Edit By:M Raja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *