May 16, 2024

छक्का जड़ने के चक्कर में फिफ्टी से चूक गए रोहित शर्मा

0

छक्का जड़ने के चक्कर में फिफ्टी से चूक गए रोहित शर्मा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में बैटिंग करते हुए धुआंधार शुरुआत की। हालांकि रोहित अर्धशतक के करीब पहुंच कर चूक गए। पुल शॉट लगाने की कोशिश में रोहित ने अपना गंवा दिया।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में अपनी फिफ्टी पूरी करने से चूक गए। रोहित शर्मा 40 गेंद में 48 रन बनाकर बनाकर आउट हुए। फिफ्टी पूरा करने के लिए के लिए रोहित शर्मा को सिर्फ दो रन की जरुरत थी, लेकिन हसन महमूद की गेंद पर छक्का लगाने के प्रयास में वह बाउंड्री पर तौहीद हृदोय के हाथों लपके गए। अपनी इस पारी में रोहित ने 7 चौके और 2 छक्के लगाए थे। आउट होने से ठीक पहले रोहित ने छक्का लगाया था।

हालांकि जब वह दूसरी बार हसन के खिलाफ पुल शॉट मारने की कोशिश की तो वह पूरी तरह से कनेक्ट नहीं हुआ जिसके कारण वह उनका कैच पकड़ा गया, लेकिन आउट होने से पहले रोहित शर्मा शुभमन गिल के साथ मिलकर टीम इंडिया को तूफानी शुरुआत दिला गए।

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद क्रीज पर आते ही विराट कोहली ने बैक टू बैक चौका लगाकर बांग्लादेशी खेमे में खलबली मचा दी। हसन महमूद ने विराट कोहली को पहली गेंद नो बॉल डाल दी, जिस पर उन्होंने दो रन भागे। इसके बाद फ्री हिट पर विराट कहां चूकने वाले थे। फ्री हिट पर विराट ने दनदनाता हुआ चौका जड़ दिया।

महमूद ने जो फ्री हिट डाली थी वह भी नो बॉल हो गई थी। ऐसे में दूसरी फ्री हिट पर भी विराट ने करारा छक्का जड़ दिया। वहीं आखिरी गेंद पर भी कोहली ने एक रन ले लिया। इस तरह महमूद ने बेशक रोहित शर्मा को आउट किया लेकिन विराट कोहली क्रीज पर आते ही ऐसी शुरुआत की जिससे बांग्लादेशी टीम पूरी तरह से दहल गई।
भारत के खिलाफ इस मैच में बांग्लादेश की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 256 रन का स्कोर खड़ा किया। मैच में बांग्लादेश के लिए सबसे अधिक लिटन दास ने 66 रनों की पारी खेली। इसके अलावा जंदीज हसन ने भी 51 रन बनाए। वहीं आखिरी में महमूदुल्लाह ने 46 रनों का दमदार योगदान दिया।

Desk|dbn news|cricket

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *