May 6, 2024

आम्रपाली दुबे की ‘विवाह 3’ का फर्स्ट लुक रिलीज, एक नए अंदाज में चिंटू

0

आम्रपाली दुबे की ‘विवाह 3’ का फर्स्ट लुक रिलीज, एक नए अंदाज में चिंटू |

भोजपुरी फिल्मों की स्टार आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडेय चिंटू की नई फिल्म ‘विवाह 3’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है, जिसे भोजपुरी के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यह ‘विवाह’ फ्रैंचाइज की तीसरी फिल्म है।

भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर विवाह सीरीज की तीसरी फिल्म ‘विवाह 3’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, तो आम्रपाली दुबे भी लीड रोल में हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है। ये फिल्म अभय सिन्हा और रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रेजेंट की जा रही है। प्रोड्यूसर निशांत उज्जवल की इस फिल्म को लेकर भोजपुरी फिल्मों के चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार है। कियूंकि इस सीरीज की हर एक फिल्म पिछली फिल्म के रोमांच से आगे निकल रही है।

Vivaah 3 के फर्स्ट लुक में फोल्ड किए हुए कागज के पन्नों में चिंटू और Amrapali Dubey की परछाई नजर आ रही है। एक फ्रेम में वो शादी के जोड़ें में दोनों नजर आ रहे हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक को देख कर तो साफ लगता है कि यह पारिवारिक और सामाजिक होगी। ‘विवाह 3’ रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। प्रदीप पांडेय चिंटू को विश्वास है कि ‘विवाह 3’ दर्शकों को, खासकर महिलाओं को खूब पसंद आएगी।

चिंटू ने कहा, ‘हमारी फिल्म एक क्लास के साथ-साथ मास ओरिएंटेड भी है। आम्रपाली दुबे के साथ विवाह सीरीज की यह हमारी दूसरी फिल्म है और मुझे यकीन है कि यह फिल्म भी बाजी मारेगी। ‘विवाह 3’ में भी मेरा शानदार किरदार है। इस किरदार में दर्शकों को मैं खूब पसंद आने वाला हूं।

वहीं, फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर निशांत उज्जवल ने कहा, ‘दिल थाम कर बैठिए। एक मजेदार फैमली ड्रामा वाली फिल्म लेकर हम लोग रेडी हैं।

जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी आएगा। हमने बतौर निर्माता इस फिल्म को बिग स्केल पर रेडी किया है। फिल्म में सभी कलाकारों के दिल में उतरने वाले किरदार है, जो उन्होंने बखूबी निभाए भी हैं। इस बार हमारी फिल्म को रजनीश मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं तो समझा जा सकता है कि हम किस तरह की फिल्म लेकर आने वाले हैं। भोजपुरी के ग्राफ और क्वालिटी को उपर ले जाने में हमारी यह फिल्म भी मददगार साबित होगी।’

अब ऐसे में देखना है कि ये फ़िल्म रिलीज के बाद दर्शकों को कितना पसंद आता है।

|dbn news |Mumbai|एम राजा|31/10/23

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *