April 29, 2024

Bigg Boss : अंकिता-मन्नारा के बीच बढ़ती जा रही नफरत| बिग बॉस 17′ के आज के एपिसोड में खूब हुआ धूम धड़ाका।

0

Bigg Boss : अंकिता-मन्नारा के बीच बढ़ती जा रही नफरत| बिग बॉस 17′ के आज के एपिसोड में खूब हुआ धूम धड़ाका।

बिग बॉस 17′ में आज के एपिसोड में नॉमिनेशन की प्रक्रिया होने जा रही है। शो की शुरुआत अभिषेक कुमार और विक्की जैन के बीच लड़ाई से शुरू होती है। दोनों एक-दूसरे को फेक और ड्रामेबाज कहते हैं और विक्की अभिषेक को हाथ उठाने के लिए उकसाते हुए दिख रहे हैं। विक्की अभिषेक को क्रिमिनल कहते हैं जिसपर वो भड़क जाते हैं। इसके बाद विक्की और नील की लड़ाई शुरू हो जाती है। नील विक्की से कहते हैं कि उनकी अभिषेक से अच्छी बॉन्डिंग है इसलिए वो कुछ नहीं कहेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें जब कहना होगा तो कह लेंगे। हर कंटेस्टेंट को दो-दो नाम देने हैं और इसी के साथ घर से बेघर होने के लिए कई कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए। वहीं नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद ‘बिग बॉस’ के घर में खूब धूम धड़ाका हुआ। ‘बिग बॉस 17’ के नए वाइल्ड कार्ड औरा और अरुण के बीच खट्टी-मीट्ठी बातें भी फैंस को अट्रैक्ट करने वाली है। चलिए देखते हैं ‘बिग बॉस 17’ के आज के एपिसोड में क्या कुछ हुआ।

विज्ञापन

बिग बॉस’ ने हर सदस्य को मोहल्ले में बुलाया और फिर उन्हें एक एक करके कन्फेशन रूम में बुलाया। सभी सदस्यों ने दो-दो नाम लिए। जहां ईशा मालवीय ने अनुराग डोभाल का नाम लिया तो वहीं मु्नव्वर ने ऐश्वर्या शर्मा का।

अंकिता और मन्नारा के बीच की दूरियां लगातार बढ़ती जा रही हैं। अंकिता ने मन्नारा का गेम कमजोर बताया और उन्हें बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर दिया। समर्थ ने अभिषेक का नाम लिया, बीते हफ्ते दोनों का तगड़ा झगड़ा हुआ था। आज के शो में खूब मजा आया।

dbn news|एम राजा|11 Dec 2023

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *