April 29, 2024

अगले साल तीनों खान सितारों की कोई फिल्म नहीं हो रही रिलीज, साउथ की चाँदी

0

अगले साल तीनों खान सितारों की कोई फिल्म नहीं हो रही रिलीज, साउथ की चाँदी

इस साल बॉलीवुड के सितारे कमाई के मामले में काफी आगे रहे हैं और बम्पर कमाई करने वाली साउथ इंडस्ट्री थोड़ी स्लो रह गई । लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि बॉलिवुड वालों को साउथ सिनेमा से तगड़ी चुनौती मिलने वाली है और इसकी शुरुआत ही धनुषा की धाकड़ फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ से हो रही है।

साल 2022 में साउथ सिनेमा ने बॉलिवुड को तगड़ी चुनौती दी थी, लेकिन 2023 में बॉलिवुड ने जोरदार कमबैक किया। अगर अगले साल के फिल्म रिलीज कैलेंडर पर नजर डालें, तो साउथ सिनेमा कई बड़ी फिल्मों के साथ जबर्दस्त वापसी के लिए तैयार है।

इस साल कमाई के मामले में बॉलिवुड वाले भले ही कमाई के मामले में साउथ सिनेमा से पिछड़ गए थे, लेकिन इस साल उन्होंने अपनी ‘पठान’, ‘गदर 2’, ‘जवान’ व ‘एनिमल’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से अपना दम दिखा दिया। इन सभी फिल्मों ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा कमाई करके नया रेकॉर्ड बना दिया। हालांकि उम्मीद तो क्रिसमस पर रिलीज होने वाली शाहरुख खान की साल 2023 में रिलीज होने वाली तीसरी फिल्म ‘डंकी’ से भी थी, लेकिन उसे सामने रिलीज हुई प्रभास की फिल्म ‘सालार’ की तगड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा। अगले साल रिलीज होने वाली फिल्मों के शेड्यूल पर नजर डालें तो बॉलिवुडवालों को साउथ सिनेमा से तगड़ी चुनौती मिलने वाली है। दरअसल, साल 2022 में हिंदी बॉक्स ऑफिस पर बंपर सफलता हासिल करने के बाद साउथ वालों ने साल 2024 में अपनी फिल्मों को बड़े स्तर पर रिलीज करने की तैयारी कर ली थी। अगले साल तीनों खान सितारों की कोई
फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। वहीं साउथ वाले हर बड़े त्योहार पर बॉलिवुड वालों को सीधी चुनौती देने वाले हैं। अगले साल की शुरुआत ही ‘कैप्टन मिलर’ से हो रही हैं, जो 13 जनवरी को रिलीज हो रही है।

ऐसे में बॉलीवुड के बांकी अन्य सितारों के लिए साल 2024 चुनौती पूर्ण रहेगा चूकिं जब बात बॉलीवुड के तीनों खान में से किसी भी खान की हो तब साउथ इंडस्ट्री को भी इन स्टार से बड़ी चुनौती होती है अब ऐसे में तीनों खान में से किसी भी खान की साल 2024 में कोई फ़िल्म नही आ रही है तब बॉलीवुड के लिए भी ये साल चुनौती भरा होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *