May 8, 2024

आम्रपाली दुबे ने विक्रांत सिंह राजपूत को कोर्ट में घसीटा, इस एक्टर की तस्वीर हुई वायरल।

0

आम्रपाली दुबे ने विक्रांत सिंह राजपूत को कोर्ट में घसीटा, इस एक्टर की तस्वीर हुई वायरल।

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और मोनालीसा के पति और एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत एक फिल्म लेकर आ रहे हैं। इसका नाम ‘बीवी हो तो ऐसी’ है। इसमें दोनों प्यार-तकरार करते हुए नजर आएंगे। इतना ही नहीं, फिल्म में एक सीन ऐसा भी है, जहां विक्रांत कटघरे में खड़े दिखाई देंगे।

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत को कटघरे में खड़ा कर दिया, जिसके बाद बवाल मच गया। विक्रांत की छवि इंडस्ट्री में काफी साफ रही है, लेकिन आम्रपाली दुबे से आखिर ऐसा क्या हो गया कि आम्रपाली उन्हें कोर्ट तक खींच लाईं और जज के सामने उन्हें कटघरे में अपनी सफाई पेश करनी पड़ी। अब इसकी तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिससे लोगों में काफी उत्सुकता है कि आखिर ऐसा हुआ क्या

मामला पूरी तरह से फिल्मी और रील लाइफ की है। आम्रपाली दुबे और विक्रांत सिंह राजपूत रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल, सह निर्माता सुशांत उज्जवल व डॉ संदीप उज्जवल और लेखक सह निर्देशक सोमभूषण श्रीवास्तव हैं। और विक्रांत सिंह राजपूत का कटघरे में खड़ा फोटो फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ का ही है, जो इन दिनों वायरल भी हो रहा है।

फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ एक बेहतरीन सामाजिक फिल्म है। यह दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच कर लाएगी।

अब ऐसे में दर्शकों की उत्सुकता फ़िल्म बीबी हो तो ऐसी को लेकर बढ़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *