May 18, 2024

भारत बंद को मिला आमजनों का साथ,दरभंगा सहित सूबे भर में बंद का रहा असरदार – असर

0

भारत बंद को मिला आमजनों का साथ,दरभंगा सहित सूबे भर में बंद का रहा असरदार – असर

DBN NEWS EXCLUSIVE
M.Raja

भारत बंद का असर सुपौल जिले में भी असरदार दिखने लगा कांग्रेस , राजद , सपा सहित वामदलों के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे , सड़क जाम कर दुकानों को कराया जा रहा बंद, जगह जगह सड़कों पर केन्द्र सरकार के खिलाफ कर रहे नारेबाजी, प्रशासन सर्तक ।
पूरे भारत में पेट्रोल, डीजल और गैस के मूल्यों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में कांग्रेस द्वारा बुलाये गए भारत बंद का असर सदर में भी दिखने लगा है। जहाँ कांग्रेस और राजद के साथ-साथ महागठबंधन के सभी दल गोलबंद होकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं । भारत बंद के दौरान सैकड़ों की संख्या में महागठबंधन के कार्यकर्त्ता शहर के चप्पे चप्पे में मौजूद हैं ।
सदर के हर चौक को समर्थकों ने घेराबंदी कर रखा है लोहिया नगर चौक को राजदों ने स्टेशन चौक को कांग्रेसों ने और महावीर चौक को जाप समर्थकों ने पूरी तरह चाक चौबंद के साथ जाम कर रखा है!
भारत बंद को देखते हुए पुलिस कप्तान मृत्यूंजय कुमार चौधरी के आदेश पर शहर के हर चौक चौराहे पर पुलिस बल की तैनाती की गई है , समर्थक जुलूस और प्रदर्शन के माध्यम से अपनी नाराजगी जाहिर करते नजर आ रहे हैं ।
बंद समर्थकों ने पेट्रोलपंप को भी नहीं बख्शा उसे भी बंद करवा दिया , पम्प मैनेजर ने कहा समर्थकों के डर से पम्प बंद की गई है उन्होंने कहा पेट्रोल डीजल की कीमत में प्रत्येक दिन वृद्धि होती है आज भी हुई है ।पेट्रोल डीजल के लिए सवारी वाहन परेशान दिखी ।
कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रमोद कुमार , अध्यक्ष विमल कुमार यादव , जाप युवा जिलाध्यक्ष सदाब रजी ने भी केंद्र सरकार की मूल्य वृद्धि की निंदा की उन्होंने कहा जीएसटी के दायरे में पेट्रोल डीजल को लाना चाहिए जो नहीं लाई जा रही है मोदी सरकार झूठ की सरकार है इसके विरोध में महागठबंधन चरण बद्म आन्दोलन करेगी!तो उधर वहीं दरभंगा में भी कांग्रेस, राजद, वामदल समर्थित दलों ने भी दरभंगा को बंद करवाया ट्रेन भी रोकी गई लोगों में बढ़ते महंगाई को लेकर काफी नाराजगी देखी जा रही है।उधर ग्रामीण क्षेत्रों में भी बेनीपुर, आशापुर, बिरौल,शिवनगर , अलीनगर,पाली,घनश्यामपुर में भी बंद का असर देखने को मिला व लोगों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *