April 30, 2024

बिहार – एक जुट हुए लोकतांत्रिक जनता दल के कार्यकर्ता,बुलाई गई एक दिवसीय बैठक-सहरसा

0

 

बिहार – एक जुट हुए लोकतांत्रिक जनता दल के कार्यकर्ता,बुलाई गई एक दिवसीय बैठक-सहरसा

DBN NEWS सहरसा

सहरसा – नौहट्टा प्रखंड के अंतर्गत उच्च विद्यालय नवहट्टा के प्रांगण में लोकतांत्रिक जनता दल का कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया वरिष्ठ नेता झमेली दास के अध्यक्षता में की गई।
बैठक में अध्यक्ष के लिए चंद्रायण निवासी सह मुखिया ओमप्रकाश यादव ने दिबरा निवासी सुनील कुमार सिंह के नाम का प्रस्ताव दिए बैठक में उपस्थित सभी लोगों नें सर्वसम्मति से चुन लिए।युवा अध्यक्ष के लिए नवहट्टा निवासी मोहम्मद जफर आलम छोटू को एवं महादलित प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के लिए राज कुमार राम का चुनाव किया गया।बैठक में महादलित प्रकोष्ठ के मंडल अध्यक्ष राज कुमार राम ने भाजपा छोड़कर लोकतांत्रिक जनता दल में सामिल हो गए।बैठक को संबोधित करते हुए लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सह जिलाध्यक्ष धनिक लाल मुखिया ने कहा की आज देश आपके तरफ देख रहा है 2019 में आम चुनाव है !
उन्होंने कहा कि भारतीय राजनीति में सांसद शरद यादव हमेशा शोषित पीड़ित दलित, महादलित पिछड़ों को समाज के मुख्यधारा में शामिल करने एवं उन्हें विकास और पहचान दिलाने का काम किया है । उनकी अगुवाई में दल सामाजिक न्याय की लड़ाई को आगे बढ़ाने का संकल्प लेती है । उन्होंने कहा की सहरसा जिला हमेशा से समाजवादियों की धरती रही है । यहां से निकला संदेश ना केवल पार्टी के जनाधार को बढ़ाने के लिए जन जन के बीच जाने की आवश्यकता है । बैठक को संबोधित करते हुए युवा जिलाध्यक्ष धिरेंद्र यादव ने कहा की देश में लोकतंत्र खतरे में है देश का कोई संवैधानिक संस्था स्वत्रंत नहीं है ! इस बार चुनाव में डबल ईंजिन की सरकार को सबक सिखाने का काम करेगी !
बैठक में सुभाष यादव जन अधिकार पार्टी को छोड़कर लोकतांत्रिक जनता दल में सामिल हुए, बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष रीतेश रंजन,प्रदेश महासचिव प्रवीण आनंद,लक्ष्मी मिस्त्री, विकास यादव,रवीन्द्र महतों,सिया प्रसाद यादव,सुरेंद्र पासवान, कामत,रंजन कुमार झा,पंकज मिश्रा, मो जमीरउद्दीन, प्रमोद मुखिया, मो सद्दाम, ईद मो , फुले सहित सैकडों कार्यकर्ता
आदि बड़ी संख्या में मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *