May 5, 2024

Bihar news : अमित शाह ने दिखाया जंगल राज का डर,बिहार में कमल खिलाने के लिए झंझारपुर आया हूं

0

Bihar News : बिहार में कमल खिलाने के लिए झंझारपुर आया हूं’, अमित शाह के निशाने पर नीतीश सरकार

केंद्रीय गृह मंत्री आज बिहार दौरे पर हैं। मधुबनी के झंझारपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। यहां उन्होंने कहा कि बिहार की जनता अराजकता और माफिया राज से त्रस्त है। प्रदेश में कमल खिलाने के लिए झंझारपुर लोकसभा में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहा हूं। अमित शाह को सुनने काफी संख्या में लोग भी आए हुए हैं।

मधुबनी: झंझारपुर में अमित शाह रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि कुछ दिन पहले ये लालू-नीतीश जी की सरकार ने फतवा जारी किया की बिहार में रक्षाबंधन की छुट्टी नहीं होगी, जन्माष्टमी की छुट्टी नहीं होगी और बिहार की जनता ने जो आक्रोश दिखाई उससे उनकी शान को काम आप लोगों ने किया है। अमित शाह ने कहा कि बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत होगी। उन्होंने कहा कि चंद्रयान 3 की सफलता सभी का मन आनंद से भर आया। अमित शाह ने कहा कि जी 20 की सफलता से भारत की प्रतिष्ठा पूरी दुनिया में बढ़ी है। उन्होंने कि प्रधानमंत्री ने जी 20 की बैठक में नालंदा विश्वविद्यालय की प्रतिष्ठा को बढ़ाने का काम किया है, वहीं मधुबनी पेटिंग भी सभी के दिलों-दिमाग पर छाया रहा।

जंगल राज का डर कियूं दिखा रहे हैं अमित शाह..

अमित शाह ने कहा कि बिहार को फिर से जंगलराज की ओर ले जाने की कोशिश की जा रही है। लालू यादव फिर से एक्टिव हो गए हैं, नीतीश कुमार इनेक्टिव हो गए हैं, जो आप समझ सकते हैं कि बिहार का क्या होगा। लालू प्रसाद ने यूपीए सरकार में रेल मंत्री रहते हुए अरबों-खरबों रुपए का भ्रष्टाचार किए, जिसकी जांच केंद्रीय जांच एजेंसी कर रही है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करने के बाद अब ये लोग यूपीए के नाम से चुनाव मैदान में नहीं जा सकते थे, इसलिए नाम बदलकर भ्रष्टाचार करने का निर्णय लिया।

इंडिया’ गठबंधन पर शाह ने साधा निशाना

उन्होंने ‘इंडिया’ गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि नाम कोई भी बदले, यदि वे फिर से सत्ता में आते हैं, तो बिहार को सालों पीछे धकेल देंगे। उन्होंने विरोधी दलों के नेताओं पर रामचरितमानस के अपमान का आरोप लगाते हुए कहा कि ‘इंडिया’ गठबंधन के नेताओं ने जन्माष्टमी और रक्षाबंधन की छुट्टी रद्द कर दी। सनातन धर्म पर हमला किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यदि विरोधी दल की सरकार बनी, तो पूरे सीमांत क्षेत्र में घुसपैठ बढ़ जाएगा। घुसपैठ बढ़ने से कई समस्याएं आएगी।
शाह ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि स्वार्थ कितना भी ऊपर हो, तेल और पानी एक नहीं हो सकते, तेल हमेशा पानी को मैला कर देता है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री बनने के लिए जो गठबंधन किया है, वो उन्हें भी डुबोएगा।

इन नेताओं के निशाने पर नीतीश सरकार..

बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि इस देश में जो घमंडी गठबंधन के लोग और बिहार में जो लठबंधन के साथी बने हैं इसको उखाड़ कर फेंकने का काम इस झंझारपुर से करेंगे। पूरी भारतीय जनता पार्टी और बिहार की जनता नरेंद्र मोदी की तरफ देख रही है, जब तक हम गठबंधन में थे एक तरफा प्यार करते थे। आज नरेंद्र मोदी और अमित शाह की भाजपा है। नीतीश कुमार जी को एकतरफा दुश्मनी भी देखनी पड़ेगी।
नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार में बड़े बदलाव की जरूरत है, सरकार नहीं सुशासन चाहिए, गुंडाराज नहीं जनताराज चाहिए। तीन दशक से ज्यादा समय जिन लोगों की सत्ता में भागीदारी रही है वो व्यक्ति अगर ईमानदारी से अपना काम किया होता तो आज हमारे बच्चों को बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ती।

M Raja | dbn news | 16 september 23

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *