May 2, 2024

जेलर’ की रिकॉर्डतोड़ सक्सेस के बाद टेंशन में रजनीकांत। क्या बोले रजनीकांत आइए जानते हैं

0

जेलर’ की रिकॉर्डतोड़ सक्सेस के बाद टेंशन में रजनीकांत। क्या बोले रजनीकांत आइए जानते हैं।

रजनीकांत की ‘जेलर’ जहां बंपर कमाई के साथ-साथ रिकॉर्ड बना चुकी है, वहीं वह डरे हुए हैं और चिंता में हैं। रजनीकांत ने हाल ही इस बारे में बात की और कहा कि फिल्म को लेकर उनकी खुशी पांच दिन भी टिक नहीं सकी।

सुपरस्टार रजनीकांत की हालिया रिलीज ‘जेलर’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई की है। हर तरफ ‘जेलर’ के नाम का डंका बज रहा है। लगातार दो फ्लॉप के बाद एक बार फिर ‘थलाइवा’ का मैजिक देखने को मिला। फैंस के साथ-साथ रजनीकांत भी ‘जेलर’ की रिकॉर्डतोड़ सफलता से काफी खुश हैं। पर उनकी यह खुशी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी। अब रजनीकांत डर गए हैं। हर पल डर का साया उनका पीछा करता है।

आखिर ऐसा क्या हुआ कि रजनीकांत इतना डरे हुए हैं तो चलिए वो भी जान लेते हैं।

Rajinikanth ने हाल ही में इस बारे में ‘जेलर’ की सक्सेस मीट में बात की। रजनीकांत ने Jailer की तुलना अपनी ही क्लासिक हिट गैंगस्टर ड्रामा ‘बाशा’ से की, जो 1995 में आई थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। उसी तरह ‘जेलर’ ने भी कहर ढाया हुआ है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन गई है।

वहीं दूसरी सबसे ज्यादा कमाई वाली तमिल फिल्म रजनीकांत की ही 2.0 है। रजनीकांत ने इसी पर बात की कि वह अपने हर प्रोजेक्ट के साथ कैसे सफलता का बेंचमार्क पार करते जा रहे हैं।

रजनीकांत ने ‘जेलर’ की सक्सेस मीट पर कहा कि फिल्म की इतनी जबरदस्त सक्सेस के बाद उनकी खुशी सिर्फ पांच दिनों तक ही बरकरार रही। अब वह हमेशा इस डर के साये में हैं कि इससे बड़ी या इसके बराबर की सफलता वह भविष्य में कैसे हासिल करेंगे। रजनीकांत ने कहा, ‘क्या भविष्य के मेरे प्रोजेक्ट्स को इतनी ही सक्सेस या इससे बड़ी सक्सेस मिलेगी? मैं सच में बहुत डर गया हूं।’

रजनीकांत ने यह भी बताया कि ‘जेलर’ के प्रोड्यूसर कलानिधि मारन ने ‘जेलर’ को देखने के बाद कहा था कि यह 2023 की ‘बाशा’ बनेगी, और रिकॉर्डतोड़ हिट रहेगी। रजनीकांत ने कहा कि कलानिधि मारन के ऐसे स्टेटमेंट सुनकर उनके भी होश उड़ गए थे। पर अब लगता है कि उन्हें एस्ट्रोलॉजर घोषित कर दिया जाना चाहिए।

Desk|Mumbai|dbn news|

Editor : M Raja For contact 7549852605

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *