May 4, 2024

Bihar News: मेगा मीटिंग के जरिए सबकुछ दुरुस्त करने में जुटे नीतीश

0

Bihar News: मेगा मीटिंग के जरिए सबकुछ दुरुस्त करने में जुटे नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी के ‘नट-बोल्ट’ टाइट कर रहे हैं। पार्टी के प्रवक्ताओं को सीएम आवास पर बुलाया गया है। सीएम इन सभी से वन-टू-वन मुलाकात करेंगे। माहौल के बारे में जानकारी लेंगे। इसमें कुल 20 लोग शामिल हैं। फिर 25 सितंबर को 243 विधानसभा प्रभारियों से एक-एक कर मुलाकात करेंगे।

मीडिया में किस तरह अपनी बात को रखनी है, इसका टिप्स आज पार्टी प्रवक्ताओं को नीतीश कुमार देंगे। सभी प्रवक्ताओं को सीएम आवास पर बुलाया गया है। इनसे वन-टू-वन मुलाकात भी सीएम करेंगे। ग्राउंड पर क्या चल रहा है, इसकी जानकारी लेंगे। मीडिया में क्या परसेप्शन है, इसकी भी इनफॉर्मेशन लेंगे। साथ सीएम सुझाएंगे कि अपनी बात को मीडिया में कैसे रखा जाए। इसके अलावा सीएम नीतीश कुमार विभिन्न प्रकोष्ठ के अध्यक्षों की भी बैठक करेंगे। वहीं, 25 सितंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू के सभी विधानसभा प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे। सोमवार सुबह 11 बजे से ये मुलाकात होगी। एक अणे मार्ग स्थित सभागार में सभी नेताओं से एक-एक कर फीडबैक लेंगे। सीएम नीतीश जानना चाहते हैं कि आखिर ग्राउंड पर क्या चल रहा है?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जेडीयू प्रकोष्ठ अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। इसके साथ ही पार्टी प्रवक्ताओं को भी बुलाया गया है। फिर सोमवार को राज्य के सभी 243 विधानसभा प्रभारियों के साथ मीटिंग करेंगे।
लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी को लेकर नीतीश कुमार जुटे हुए हैं। पिछली बार से इस बार हालात बदले हुए हैं। पहले नीतीश कुमार एनडीए के पार्टनर थे। अब वो बिहार में महागठबंधन और देश स्तर पर I.N.D.I.A के साथ हैं। इसबार उनका मुकाबला भारतीय जनता पार्टी से है। लिहाजा ग्राउंड लेवल पर सबकुछ दुरुस्त करने में जुटे हैं।

सोमवार को सुबह 11 बजे से विधानसभा प्रभारियों से मुलाकात शुरू हो जाएगी। सीएम आवास के सभागार में सभी नेताओं से फीडबैक लेंगे। इस मीटिंग में पार्टी के कुछ दूसरे नेताओं को भी बुलाया गया है। ग्राउंड पर क्या कुछ चल रहा है, इसके बारे में विधानसभा वाइज डेटा जुटाया जाएगा। दरअसल इस बार नीतीश कुमार किसी तरह की छोटी से छोटी चूक नही चाहते हैं कियूंकि इस बार उनका मुकाबला देश के प्रधानमंत्री की पार्टी BJP से है।

DESK|dbn news|Patna|23 september 23

Edit By: M Raja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *