April 28, 2024

Darbhanga News : गांजा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर अटैक

0

Darbhanga News : गांजा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर अटैक

दरभंगा में चौंकाने वाला घटनाक्रम हुआ जब एक शख्स को पकड़ने गई पुलिस टीम पर अटैक हुआ। आरोपी गांजा तस्कर भी मौके से फरार हो गया। फिर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। आरोपी तस्कर की तलाश जारी है। दूसरी ओर पुलिस टीम पर अटैक और हंगामे को लेकर तीन लोगों को पकड़ा गया है।

दरभंगा : बिहार के दरभंगा में पुलिस ने एक गांजा तस्कर को पकड़ा। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने उसे छुड़ा लिया। पुलिस टीम पर अटैक किया गया। हालांकि, जल्द ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मामला बहादुरपुर थाना क्षेत्र के डरहार गांव स्थित बम्बइया चौक का है। बताया जा रहा कि एक गांजा तस्कर को पुलिस की गिरफ्त से स्थानीय लोगों छुड़ाया और फिर मौके से भगा दिया। यही नहीं पुलिस के मारपीट भी की गई। इसके बाद पुलिस का एक्शन भी हुआ।

पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, घटना में शामिल एक स्थानीय जनप्रतिनिधि, भगाए गए गांजा तस्कर सहित कई और लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बंबईया चौक पर गुरुवार की रात छापेमारी करने गई पुलिस टीम से कुछ लोगों ने मारपीट की थी। उस समय पुलिस के खिलाफ स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल भी काटा।

घटना की गंभीरता को देखते हुए कई दूसरे थानों की पुलिस भी मौके पर भेजी गई। इसी के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विरोध करने और हंगामा करने वाले तीन लोगों को पुलिस ने दबोच लिया। थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी आशीष राज ने बताया कि गुप्त सूचना पर छापेमारी की गई थी। इस दौरान गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर गाड़ी में बिठाया था।

इस बीच आसपास के लोग पहुंचकर गांजा तस्कर की गिरफ्तारी का विरोध करने लगे। जबरन पुलिस गाड़ी से आरोपी को उतार कर भगा दिया। पुलिस ने विरोध किया तो पुलिस के साथ मारपीट भी की गई है। उन्होंने बताया कि इसमें डरहार पंचायत के जनप्रतिधि के पुत्र और भतीजा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं आरोपी जनप्रतिनिधि की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही। वहीं गांजा तस्कर की खोज भी तेज कर दी गई।

गांव वालों का कहना है कि एक दुकान से पुलिस ने गांजा बरामद किया था। गांजा मिलने पुलिस दुकानदार के साथ मारपीट कर रही थी। आस पास के इसका वीडियो बनाने लगे यह देखकर पुलिस वाले भड़क गए और वीडियो को डिलीट करने का दबाब बनाने लगे इसी मामले को लेकर बात बिगड़ गया जिससे पुलिस के घटना हो गई है।

Desk|darbhanga|dbn news|23 september 23

Edit By:M Raja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *