May 19, 2024

सलमान खान की भांजी अलीजेह की फिल्म ‘फर्रे’ का टीजर रिलीज, कुछ इस तरह की है कहानी

0

सलमान खान की भांजी अलीजेह की फिल्म ‘फर्रे’ का टीजर रिलीज, कुछ इस तरह की है कहानी

Mumbai : सलमान खान की भांजी जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं। सलमान खान फिल्म्स कै बैनर तले बनी फिल्म ‘फर्रे’ का टीजर रिलीज हो चुका है जिसमें अलीजेह ने प्रॉ़मिसिंग रोल निभाया है। वह दर्शकों की कसौटी पर कितनी खरी साबित होती हैं, ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता लगेगा।

सलमान खान की भांजी अलीजेह के डेब्यू को लेकर काफी समय से चर्चा था। आखिरकार उनकी डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ की पहली झलक सामने आ गई है। जी हां, अलीजेह की इस डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ का टीजर रिलीज हो गया है जो काफी प्रॉमिसिंग दिख रहा है। सलमान खान फिल्म्स में तैयार इस फिल्म की छोटी सी झलक दर्शकों के बीच थ्रिल पैदा करने में फिलहाल कामयाब नजर आ रही है।
इस झलक को सलमान खान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। सलमान खान की भांजी अलीज़ेह अपनी इस डेब्यू फिल्म के साथ जल्द ही सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर लोगों का दिल जीतती नजर आएंगी।

हालांकि, सलमान खान के इस पोस्ट पर बहुत सारे लोगों ने उनसे रिक्वेस्ट किया है कि जल्द से जस्द वो ‘टाइगर 3’ का टीजर दिखाएं। काफी लोगों ने लिखा- भाई हमने सोचा था ‘टाइगर 3′ का है ये टीजर। इसके अलावा काफी सारे लोगों ने अलीजेह और फिल्म की टीम को बेस्ट ऑफ लक कहा है।

फ़र्रे’ का निर्देशन नैशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी ने किया है और इसमें अलीज़ेह, ज़ेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बोस रॉय और जूही बब्बर सोनी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। फ़र्रे 24 नवंबर 2023 को रिलीज़ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *