May 19, 2024

ऑरेंज आउटफिट में निक्की तंबोली ने गिराई बिजली

0

ऑरेंज आउटफिट में निक्की तंबोली ने गिराई बिजली

साल 2020 में ‘बिग बॉस 14′ से घर-घर में पॉप्युलर हुईं निक्की तंबोली इंटरनेट पर अक्सर बिजली गिराती नजर आती हैं। इस बार भी निक्की ने कुछ ऐसा ही किया। ऑरेंज कलर की बिकनी में उन्होंने ऐसा जबरदस्त फोटोशूट कराया है कि देखने वाले बस देखते ही रह गए ।

बिग बॉस 14’ फेम निक्की तंबोली यूं तो ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने में खूब माहिर हैं। इस बार उन्होंने जो फोटोशूट कराया है उसका वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किय़ा है। सोशल मीडिया अपने ग्लैमर को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं निक्की तंबोली ने इस बार भी इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

निक्की ने हाल ही में अपना ये ग्लैमरस फोटोशूट कराया है। इसमें वह ऑरेंज कलर की बिकीनी और नेट वाले आउटफिट में कहर ढाती दिख रही हैं।वीडियो में पोज़ देते हुए निक्की अपनी कातिल अदाएं फ्लॉन्ट कर रही हैं। निक्की के इस पोस्ट पर उनके फैन्स टूट पड़े हैं। लोग खूब जमकर एक्ट्रेस के अंदाज और फिगर की तारीफें कर रहे हैं। काफी लोगों ने लिखा है कि निक्की उनकी क्रश हैं। कुछ लोगों ने नॉटी लिखकर वीडियो पर कॉमेंट किया है।

हालांकि, कई बार निक्की का अंदाज इतना ज्यादा ग्लैमरस हो जाता है कि लोग ट्रोल भी करने लगते हैं। कई बार उनपर कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर निशाना साधते हुए भी उन्हें ट्रोल किया जाता है।

Desk|dbn news|Bollywood|28 September 23

Edit By:M Raja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *