May 19, 2024

मुंबई डायरीज़ सीजन 2: फिर तहलका मचाने आ रहे मोहित रैना

0

मुंबई डायरीज़ सीजन 2: फिर तहलका मचाने आ रहे मोहित रैना

Mumbai: मोहित रैना स्टारर वेब सीरीज ‘मुंबई डायरीज 2’ बहुत जल्द ओटीटी पर तहलका मचाने आ रही है। अक्टूबर के शुरुआत में ही प्राइम वीडियो पर 8 एपसोड की ये सीरीज आ रही है जिसमें कोंकणा सेन शर्मा से लेकर मोहित रैना, टीना देसाई जैसे कई कलाकार हैं।

मोहित रैना स्टारर वेब सीरीज ‘मुंबई डायरीज ‘ मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे पार्ट को लेकर नई अपडेट दी है। प्राइम वीडियो ने मज़ेदार मेडिकल ड्रामा ‘मुंबई डायरीज़ के दूसरे सीज़न के प्रीमियर की घोषणा की, जो अगले महीने के शुरुआत में 6 अक्टूबर से शुरू होगा! इस सीरीज का ट्रेलर कल शुक्रवार को रिलीज होने वाला है।

प्राइम वीडियो के पॉप्युलर सीरीज में से एक मेडिकल ड्रामा ‘मुंबई डायरीज’ दूसरे सीज़न के प्रीमियर की घोषणा कर दी। 6 अक्टूबर को शुरू होने वाला यह दूसरा सीज़न बॉम्बे जनरल हॉस्पिटल के डॉक्टरों, ट्रेनिंग लेने वालों और कर्मचारियों के साथ आतंकवादी हमलों से पैदा हुए हालातों और उसके बाद उनके ख़ुद के संघर्षों से निपटने के साथ-साथ मुंबई में आई बाढ़ से हुई तबाही की मिलीजुली मजेदार कहानी है। सीरीज की कहानी बड़ी बारीक़ी से रची गई है, अलग-अलग हालातों का सामना करते हुए इंसानी जज़्बातों और डटे रहने की एक मनोरंजक कहानी है ये।

निखिल आडवाणी द्वारा प्रड़्यूस और निर्देशित और एमए एंटरटेनमेंट की मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी द्वारा प्रड्यूस की गई है। इस मेडिकल ड्रामा सीरीज़ में पिछले सीज़न के बेहद हरफ़नमौला कलाकारों को फिर से शामिल किया गया है, जिसमें कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई , श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज,मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी शामिल हैं।

Desk|29 September 23|dbn news|mumbai

Edit By: M Raja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *