May 16, 2024

How To Watch Ind vs Aus Match Free live streaming world cup match 

इंडिया और आस्ट्रेलिया का मैच हो और दर्शक उसे देखने की जुगाड़ न खोज रहे हों ऐसा हो ही नही सकता। लेकिन आपको इस टेंशन का आज हम एक सटीक उपाय बताने जा रहे हैं। जिसमे आप मजे से भारत और आस्ट्रेलिया के बीच की पूरी मैच को आनन्द से देख सकते हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप के पहले मैच के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीम इंडिया पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने वाली है। इस मैच को देखने के लिए फैंस का उत्साह चरम पर है।

भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपने अभियान का आगाज 5 बार की वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलकर करेगी। हाल ही में दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेली गई थी। उसकी मेजबानी भी भारत कर रहा था। टीम इंडिया ने वो सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी। वहीं अब दोनों टीमें वर्ल्ड कप में एक दूसरे से भिड़ने वाली हैं। एक रोचक मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच देखने को मिल सकता है। ऑस्ट्रेलिया भी विश्व कप का अपना पहला मैच भारत के खिलाफ खेल रही है। दोनों टीमें जीत के साथ अपने अभियान का आगाज करना चाहेंगी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का ये मैच 8 अक्टूबर को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।
भारत और ऑस्ट्रेलिया का ये मैच दोपहर 2 बजे शुरू होगा।

इस मैच को आप टीवी पर लाइव स्टार स्पोर्टस नेटवर्क पर देख पाएंगे जबकि इस महामुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप पर होगी ।

चेन्नई में होने वाला भारत और ऑस्ट्रेलिया का बड़ा मैच फैंस मुफ्त में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही देख सकते हैं। स्मार्टफोन में फैंस को सिर्फ हॉटस्टार का एप डाउनलोड करना है, उसके बाद वह बिना कोई सब्सक्रिप्शन लिए फोन पर मैच का मजा बिल्कुल मुफ्त में उठा सकते हैं। लेकिन अगर उन्हें मैच स्मार्ट टीवी या लैपटॉप पर देखना है तो उन्हें डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन लेनी ही होगी।
तो अब फैंस मैच सुरु होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। उम्मीद है कि कल का दिन भारतीय खिलाड़ी के लिए बेहद खास होगा।और जीत के साथ वर्ल्ड कप का आगाज देखने को मिल सकती है।

Desk|dbn news|Chennai|07 October 23

Edit By : M Raja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *