April 29, 2024

सपना चौधरी ने स्‍टेज पर द‍िया ऐसा पोज की मच गया हल्ला

0

सपना चौधरी ने स्‍टेज पर द‍िया ऐसा पोज की मच गया हल्ला 

आपने सपना चौधरी को हरियाणवी रागिनी में परफॉर्म करते हुए तो खूब देखा होगा, लेकिन ये वाला खास है। साल 2018 के इस वीडियो में सपना स्‍टेज पर ‘ठाडा भरतार’ गाने पर डांस कर रही हैं, लेकिन यहां उनके ठुमकों से ज्‍यादा उनके एक्‍सप्रेशंस चर्चा में हैं। वह सलमान खान के अंदाज को भी कॉपी करती हुई नजर आती हैं।

सपना चौधरी के हर अंदाज पर उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं। लेकिन जब बात सलमान खान के स्‍टाइल को कॉपी करने की हो, तो हल्‍ला मचना लाजिमी है। कुछ ऐसा ही हुआ है इस हर‍ियाणवी रागिनी में। मामला 2018 का है। सपना चौधरी स्‍टेज पर सलमान खान के ‘मैंने प्‍यार किया’ वाले स्‍टाइल को कॉपी करती नजर आईं। वह अपने होंठ पर सलमान की तरह उंगली फेरती हैं। इसके बाद तो जैसे हल्‍ला मच जाता है।

सपना इस रागिनी में राजू पंजाबी और सुशीला तखेर के गाने ‘ठाडा भरतार’ पर परफॉर्म कर रही हैं। इस तीन मिनट के वीडियो में वह अपने डांस को जमकर एंजॉय करती दिख रही हैं।

गोटेदार सलवार सूट में सपना अपने ठुमकों से कहर बरपा रही हैं। दर्शक उनकी हर अदा पर दीवाने हैं। ‘सोनोटेक पंजाबी’ यूट्यूब चैनल ने जनवरी, 2018 में यह वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो को अबतक 1 करोड़ 19 लाख से अध‍िक बार देखा जा चुका है।

सपना चौधरी अब सिर्फ परफॉर्मर नहीं रही । वह गानों को प्रोड्यूस भी करती हैं। बीते दिनों उन्‍होंने अपनी जिंदगी के स्‍ट्रगल के दिनों की कहानी भी सुनाई है। सपना चौधरी ने बताया कि कैसे वे फर्श से अर्श तक के इस सफर को तय किया है। हरयाणवी song हो और सपना का नाम न आए ऐसा हो ही नही सकता। सपना चौधरी जब कभी भी किसी स्टेज शो प्रोग्राम में भाग लेने मंच पर चढ़ती हैं तो दर्शक उनका स्वागत सिट्टीयों की बौछार से करते हैं।

Desk|dbn news|Haryana|07 October 23

Edit By : M Raja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *