May 2, 2024

टाइगर 3 का रिलीज डेट आया सामने। दिवाली वाले दिन रिलीज होगी सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 !

0

टाइगर 3 का रिलीज डेट आया सामने। दिवाली वाले दिन रिलीज होगी सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 !

एक्शन से भरपूर फिल्म ‘टाइगर 3’ को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। इसे आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी हैं। ये ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद की अगली किश्त है।

सलमान खान और कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘टाइगर 3’ की रिलीज डेट फाइनली तय हो गई है। फिल्म दिवाली वाले दिन 12 नवंबर 2023 को रिलीज हो रही है। अमूमन बॉलीवुड की फिल्में गुरुवार या शुक्रवार को रिलीज होती है, लेकिन यशराज फिल्म्स ने संडे का फायदा उठाने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। वो रिलीज के लिए लीक से हटकर डेट को चुनते हैं, इतिहास गवाह है और अतीत में उन्हें फायदा भी मिला है। इसके अलावा कथित तौर पर आईमैक्स एक्सक्लूसिव डील हुई है।

जानकारी के मुताबिक, YRF एक अनूठी रिलीज रणनीति तैयार कर रहा है। फिल्म की रिलीज दिवाली वाले दिन है। दिवाली के बाद भी और छुट्टियां हैं, क्योंकि गोवर्धन पूजा होगा। 14 नवंबर को गुजराती न्यू ईयर है। 15 तारीख को भाईदूज मनाया जाएगा। फिल्म की ज्यादा से ज्यादा सक्सेस के लिए यशराज फिल्म्स का लक्ष्य, शुरुआती हफ्ते के दौरान पड़ने वाली छुट्टियां का फायदा उठाना है।

फिल्म के मेकर्स के पास लीक से हटकर रिलीज डेट का विकल्प चुनने का इतिहास है, जिसका खूब फायदा मिला है। 2016 में उन्होंने ईद से एक दिन पहले सलमान खान और अनुष्का शर्मा स्टारर ‘सुल्तान’ रिलीज की, जिसने बिना छुट्टी वाले शुरुआती दिन और वीकेंड में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की।

टाइगर 3′ को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड मूवी मानी जा रही है। इससे सलमान खान की ‘टाइगर’ के रूप में वापसी हो रही है। साथ ही कटरीना कैफ भी हैं। वो भी जासूस के रोल में हैं। अब फैंस को बस इंतजार है फ़िल्म टाइगर 3 आने की।

Desk|dbn news|Mumbai|14 October 23

M Raja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *