April 29, 2024

फ़िल्म एक रजाई तीन लुगाई 2′ का रिलीज डेट आया सामने,क्या है फ़िल्म की कहानी।

0

फ़िल्म एक रजाई तीन लुगाई 2′ का रिलीज डेट आया सामने,क्या है फ़िल्म की कहानी।

भोजपुरी फिल्म ‘एक रजाई तीन लुगाई 2’ जल्द रिलीज होने वाली है। इसमें रक्षा गुप्ता, संजना पांडेय और शालू सिंह नजर आएंगे। ये कॉमेडी जॉनर की मूवी है। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। लखनऊ में इसके सीन्स फिल्माए जा रहे हैं। डायरेक्टर से लेकर प्रोड्यूसर्स तक, हर कोई इसे लेकर एक्साइटेड है।

भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार की फिल्म ‘एक रजाई तीन लुगाई 2’ की मेकिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में उनके साथ रक्षा गुप्ता, संजना पांडेय और शालू सिंह नजर आ रही हैं। यह फिल्म लखनऊ के खूबसूरत लोकेशंस पर शूट की जा रही है, जिसके निर्देशक राजकिशोर प्रसाद राजू हैं। यह एक कमर्शियल फिल्म है। जिसकी कहानी दर्शकों को खूब गुदगुदाने वाली है। इस मूवी में एक मैसेज भी छिपा है, जो दर्शकों के दिलों को जरूर छू लेगा।

फिल्म के बारे में यश कुमार ने कहा कि टाइटल के मुताबिक, ‘एक रजाई तीन लुगाई’ की अपार सफलता के बाद इसका दूसरा पार्ट भी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाला है। ये एक कॉमेडी मूवी होगी। उम्मीद है कि दर्शकों को यह बेहद पसंद आएगी। वहीं, फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार प्रसाद राजू ने बताया कि इस फिल्म की कहानी बेहद इंटरेस्टिंग है। ऐसी फिल्में भोजपुरी दर्शकों को सिनेमाघर की ओर लेकर आने वाली है। फिलहाल हम लोग पूरी तरह से फिल्म की शूटिंग पर अपना फोकस कर रहे हैं। जहां सभी कलाकार अपना 100 फीसदी दे रहे हैं। वहीं, फिल्म में यश कुमार, रक्षा गुप्ता, संजना पांडे और शालू सिंह की केमिस्ट्री बेहतरीन और लाजवाब होने वाली है। फिल्म
डायरेक्टर ने कहा कि शूटिंग के दौरान उन्हें इतना मजा आ रहा है कि उम्मीद है कि जब यह फिल्म बड़े पर्दे पर आएगी तो दर्शकों को खूब आकर्षित करेगी और उनका पैसा वसूल होगा। यह बड़े बजट की फिल्म है और उसका निर्माण लार्ज स्केल पर हो रहा है। फिल्म के गाने, डायलॉग्स और एक्शन भी अपने आप में इंट्रस्टिंग हैं। उन्हें लगता है कि इस फिल्म को सभी अपने परिजनों के साथ मिलकर देख सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *