May 16, 2024

कहीं भारत-बांग्लादेश के मैच में बारिश ना कर दे अपना खेल।

0

कहीं भारत-बांग्लादेश के मैच में बारिश ना कर दे अपना खेल।

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम का वर्ल्ड कप 2023 में अगला मैच बांग्लादेश से पुणे में होने वाला है। इस मैच में भी टीम इंडिया जीत दर्ज कर पॉइंट्स टेबल में नंबर 1 पर बरकरार रहना चाहेगी

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 18 वां मैच मेजबान भारत और बांग्लादेश के बीच 19 अक्टूबर यानी गुरुवार को पुणे में खेला जाएगा। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त प्रचंड फॉर्म में चल रही है। वह 3 मैचों में लगातार 3 जीत के साथ टॉप पर हैं। भारत ने ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और फिर पाकिस्तान को हराया है। ऐसे में टीम इंडिया बांग्लादेश को हराकर अपने विजयरथ को जारी रखना चाहेगी। वहीं दूसरी ओर बात करें बांग्लादेश की तो, बांग्लादेश ने अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के साथ अपने वर्ल्ड कप अभियान का आगाज किया था। लेकिन उसके बाद उन्हें इंग्लैंड और फिर न्यूजीलैंड से लगातार 2 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा।वहीं अब बांग्लादेश टीम इंडिया के खिलाफ बाउंस बैक करना चाहेगी और दोबारा जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। ऐसे में पुणे में गुरुवार को रोचक मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है। तो आइये जानते हैं कि इस बड़े मैच में मौसम का मिजाज कैसा रहने वाला है।

पुणे में गुरुवार को आसमान में बादल छाने की पूरी संभावना है। लेकिन बारिश होने की उम्मीद काफी कम है। वेदर डॉट कॉम के मुताबिक, गुरुवार को अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहेगा जबकि न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस। वहीं 11 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की उम्मीद है। इसके अलावा प्रतिशत ह्यूमिडिटी भी रहेगी। पुणे में बारिश होने की संभावना ना के बराबर है। ऐसे में फैंस को भारत-बांग्लादेश के बीच एक रोचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

Desk | dbn news | pune | 19 October 23

Edit by : M Raja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *