May 9, 2024

आमिर के 30 साल के बेटे जुनैद ने डेब्यू से पहले बदला अपना लुक।

0

आमिर के 30 साल के बेटे जुनैद ने डेब्यू से पहले बदला अपना लुक।

मुंबई : जुनैद खान अपने डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कूल अवतार में उनके लेटेस्ट फोटोज आपका ध्यान भी खींच लेंगे। आमिर खान के बेटे जुनैद बॉलीवुड में यशराज फिल्म की फिल्म महाराज से डेब्यू करने वाले हैं जिसमें साउथ एक्ट्रेस साईं पल्लवी भी दिख सकती हैं।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी पापा की तरह बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने वाले हैं। जहां एक ओर आमिर खान को इंडस्ट्री में 39 साल हो चुके हैं तो अब उनके बेटे भी इस इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। जुनैद, यशराज फिल्म्स की ‘महाराज’ के साथ अपनी शुरूआत कर रहें है, ऐसे में उन्हें लाइमलाइट तो मिलनी तय हैं। इस बीच जुनैद का लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है, जिसे देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आमिर खान के बेट जुनैद ने 6 साल तक थिएटर एक्टर के तौर पर काम किया है। सालों एक्टिंग सीखने के बाद वह भी अब एक्टिंग डेब्यू करेंगे। चर्चा तो ये भी है कि बेटे की पहली फिल्म में आमिर खान का कैमियो भी होगा। हालांकि अभी इसका ऐलान नहीं हुआ है।

अब जुनैद खान अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते छाए हुए हैं, जिसे प्रमुख और सीनियर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने शेयर किया हैं। इस फोटो में ऑलिव ग्रीन कुर्ता पहने जुनैद बेहद हैंडसम और कूल लग रहे हैं। दरअसल सालों से इंडस्ट्री में रहने के बाद, अविनाश आमिर खान को अच्छी तरह से जानते हैं और ऐसे में एक स्वीट कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जैसा पिता वैसा बेटा ।

ऐसे में कई नेटिज़न्स ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘वाह, यार आमिर खान का बेटा?! यहां कमाल लग रहा है।’ तो एक दूसरे ने कमेंट किया, ‘वाह, उसने वास्तव में अपना लुक बदल लिया है।’ एक और यूजर ने कहा, “आमिर खान का बेटा है ना?? वह बहुत कूल लग रहा है।” वहीं कुछ लोगों ने तो कहा कि आमिर खान की वह कार्बन कॉपी लग रहे हैं। खबरों के मुताबिक इसके बाद वो साईं पल्लवी के साथ एक अनटाइटल्ड लव स्टोरी में दिखाई देंगी।

Desk|dbn news|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *