May 9, 2024

सास ने मल्लिका शेरावत पर लगाए थे गंभीर आरोप

0

सास ने मल्लिका शेरावत पर लगाए थे गंभीर आरोप

मल्लिका शेरावत का 24 अक्टूबर को 47 वां बर्थडे है। यहां मल्लिका शेरावत की पर्सनल लाइफ से शादी और तलाक का किस्सा बता रहे हैं। मल्लिका की सास ने एक्ट्रेस को लेकर काफी कुछ कहा था। वहीं मल्लिका के अंकल ने भी कई चीजें रिवील की थीं।

बॉलीवुड की सबसे बिंदास और बेबाक हीरोइन रहीं मल्लिका शेरावत का 24 अक्टूबर को 47 वां बर्थडे है। मल्लिका शेरावत फिल्मों में अपने किसिंग और इंटीमेट सीन्स के कारण खूब सुर्खियों में रहीं। निजी जिंदगी में भी खूब विवाद रहे, जिनके कारण मल्लिका शेरावत हमेशा चर्चा में ही रहीं। बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि फिल्मों में आने से पहले मल्लिका शेरावत की शादी हो चुकी थी। तब उनका नाम रीमा लांबा था। लेकिन मल्लिका ने अपनी शादी छुपाकर रखी थी। यहाँ तक दावा किया जाता है कि मल्लिका शेरावत का एक बेटा भी है। मल्लिका शेरावत ने एक पायलट से शादी की थी और बाद में जब रिश्ता टूटा, तो सास ने एक्ट्रेस पर कई आरोप लगाए थे।

मल्लिका शेरावत की शादी करण सिंह गिल से हुई थी, जोकि पेशे से पायलट थे। मल्लिका ने फिल्मों में आने के बाद न तो अपनी इस शादी के बारे में किसी को बताया, और ना ही तलाक के बारे में।

रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि करण सिंह गिल जब करियर में ऊंचा मुकाम पर पहुंचे, तो उन्होंने मल्लिका से दूरी बना ली, और अपने परिवार के साथ रहने चले गए। लेकिन ‘स्टारडस्ट मैगजीन’ को दिए इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत के अंकल ने बताया था कि क्या कुछ हुआ था। उसी इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत की सास ने भी काफी सारी बातें बताई थीं।

यह इंटरव्यू 2009 में ‘मिड डे’ में छपा था। इसके मुताबिक, मल्लिका शेरावत के अंकल सुशील लांबा ने बताया था कि करण सिंह गिल और मल्लिका शेरावत दोस्त थे। जब उनकी दोस्ती परवान चढ़ी, तो शादी करने का फैसला कर लिया। मल्लिका और करण की शादी से घरवाले खुश थे। दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था।

अंकल ने बताया कि मल्लिका शेरावत हमेशा से ही अमीर और मशहूर होने के सपने देखती थी। करण से इसलिए शादी की क्योंकि वह उनसे प्यार करती थीं। लेकिन मल्लिका शेरावत के लिए शादी बनी ही नहीं थी। इसलिए मल्लिका ने शादी तोड़कर आजाद जिंदगी जीने का फैसला किया। इस कारण मल्लिका की उनके घरवालों से खूब लड़ाई हुई।

मल्लिका शेरावत के अंकल ने बताया था कि एक्ट्रेस के ससुरालवाले उनके फिल्मों में काम करने से नाखुश थे। वो नहीं चाहते थे कि उनकी बहू फिल्मों में काम करे, देर रात पार्टियों में जाए। इसकी वजह से मल्लिका और करण का रिश्ता टूट गया।

वहीं इस बारे में मल्लिका शेरावत यानी रीमा लांबा की सास एसएस गिल ने तब ‘स्टारडस्ट’ से कहा था, ‘हम मल्लिका नाम की किसी महिला को नहीं जानते। कुछ साल पहले एक लड़की थी, हमारी फैमिली में, जिसका नाम रीमा लांबा था। वह हमारी बहू थी, और हम सभी उससे बहुत प्यार करते थे। लेकिन उसके बाद उसका बर्ताव और आजाद ख्यालों वाला नेचर हमारे लिए मुश्किलें खड़ी करने लगा।’

सास ने आगे कहा था, ‘हम एक ऐसी लड़की चाहते थे, जो अपने विचारों में स्वतंत्र हो लेकिन साथ ही परिवार की जरूरतों को भी समझती हो। लेकिन उसका सपना हमारी उम्मीद से कुछ अलग था। वह ग्लैमर इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहती थीं।

बताया जाता है कि करण सिंह गिल ने बाद में दूसरी शादी कर ली थी। लेकिन अभी वह कहां हैं, कोई जानकारी नहीं। वहीं मल्लिका शेरावत अब कैलिफोर्नियां में रहती हैं। उनकी जिंदगी में एक खास शख्स है, जिसके साथ वह हैप्पी लाइफ जी रही हैं।

DBN NEWS |एम राजा|24 october 23

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *