April 29, 2024

फ़िल्म छठ के बरतिया’ का ट्रेलर रिलीज

0

फ़िल्म छठ के बरतिया’ का ट्रेलर रिलीज

छठ का त्योहार नजदीक है और मेकर्स ने फिल्म ‘छठ के बरतिया’ का ट्रेलर रिलीज किया है, जो भोजपुरी के फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म में माही श्रीवास्तव छठी मैया के किरदार में हैं और स्मृति सिन्हा उनकी भक्त बनी हैं।

भोजपुरी फिल्म ‘छठ के बरतिया’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस बार छठ पूजा 16 नवंबर से शुरू होकर 20 नवंबर को खत्म होगी। छठ पर सूर्यदेव भगवान की पूजा की जाती है और इसी को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने अपनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। ‘छठ के बरतिया’ एक धार्मिक फिल्म है, जिसमें एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा
(samriti sinha)
छठी मैया की भक्त के रोल में हैं। वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव छठी मैया बनी हैं।

Chhath Ke Baratiya में छठी मैया और उनके भक्त की दिल छू लेने वाली कहानी को दिखाया गया है। इसके जरिए दिखाया गया है कि छठ मैया के व्रत का महत्व क्या है और लोगों के लिए यह कितना मायने रखता है। ‘छठ के बरतिया’ के ट्रेलर में स्मृति सिन्हा अपने मन की हर इच्छा और परेशानी को छठी मैया को बताती है, और वह चुटकियों में उसकी हर समस्या का हल कर देती हैं। छठी मैया बनीं माही श्रीवास्तव अपनी भक्त की मदद के लिए उसके बाद हमेशा ही एक बुढ़िया के भेष में रहती है। अब ऐसे में देखना यह है कि इस भोजपुरी फिल्म को कब रिलीज किया जाता है।

dbn news|एम राजा|बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *