May 8, 2024

KKR ने सस्ते में खरीदा खरा सोना, कुछ ऐसा किया कि लूट ली महफ़िल

0

KKR ने सस्ते में खरीदा खरा सोना, कुछ ऐसा किया कि लूट ली महफ़िल

मार्च-अप्रैल के दौरान आईपीएल 2024 के शुरू होने की पूरी संभावना है। हाल ही में अभी मिनी ऑक्शन भी हुआ था जिसमें खिलाड़ियों की बंपर कमाई भी हुई। वहीं केकेआर के एक सूरमा बल्लेबाज ने कोहराम मचा दिया है हम बात के के आर के उन बल्लेबाज की कर रहे हैं जिसने सेंचुरी मारकर तहलका मचा दिया है।

शारजाह: मौजूदा समय में यूएआ और अफगानिस्तान के बीच 3 मैच की टी 20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मुकाबला बीते 30 दिसंबर को शारजाह क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया। हालांकि मैच तो एकतरफा अफगानिस्तान ने जीता। लेकिन बल्ले-बल्ले 2 बार की आईपीएल चैंपियन अफगानिस्तान की हो गई। इसके पीछे की वजह है कि अफगानिस्तान और केकेआर के ओपनिंग बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज का बल्ला जमकर बोला। उन्होंने यूएई के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की और तूफानी शतक ठोक डाला। गुरबाज का यह प्रदर्शन देख उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी भी खुश है।

22 साल के रहमानुल्लाह गुरबाज ने यूएई के खिलाफ पहले टी20 में सिर्फ 50 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। गुरबाज ने 192 के जबरदस्त स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 52 बॉल में 100 रन बनाए। उनकी इस पारी में 7 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के भी शामिल थे।

बता दें कि आईपीएल 2023 से पहले कोलकाता नाइटराइडर्स ने रहमानुल्लाह गुरबाज को सिर्फ 50 लाख रुपये देकर अपने साथ जोड़ा था। गुरबाज ने अपने पहले आईपीएल सीजन में ही तहलका मचा दिया। उन्होंने 11 मैचों में 133.5 के स्ट्राइक रेट से 227 रन बनाए और 2 अर्धशतक भी ठोके। वहीं अब आईपीएल 2024 से पहले केकेआर ने रहमानुल्लाह को 50 लाख में ही रिेटेन किया था। गुरबाज आगामी आईपीएल में कोलकाता के लिए टॉप ऑर्डर में अहम भूमिका निभा सकते हैं । kkr को आईपीएल सीजन 24 में एक अनमोल हीरा मिल गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *