April 23, 2024

दरभंगा- चार लाख रुपया के साथ छह अपराधी गिरफ्तार

0

चार लाख रुपया के साथ छह अपराधी गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट एम.राजा/डीबीएन न्यूज़ दरभंगा

दरभंगा- अग्रवाल ट्रेडर्स के मालिक पंकज कुमार से बिगत 29 नवम्बर की रात बंगलागढ़ में पिस्टल की नोक पर लगभग 12 लाख रुपया लूटने वाले अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके लिए एसएसपी ने एसआईटी गठित की थी। उनलोगों के पास से पुलिस ने लूट के चार लाख, 12 हजार रुपये बरामद किए हैं .इसके अलावा अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल, 7.65 बोर की चार जिंदा कारतूस, दो चाकू, आठ मोबाइल फोन व घटना में इस्तेमाल की गई दो बाइक भी पुलिस ने बरामद किया है।
उधर गिरफ्तार किये गए अपराधियों की पहचान विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर निवासी स्व0 प्रदीप कुमार साह का पुत्र चंदन कुमार, गंगवाड़ा निवासी रामबाबू साह का पुत्र विष्णु साह, धरमपुर लक्ष्मी सागर निवासी नारायण दास का पुत्र टिंकू दास, नगर थाना क्षेत्र के इमलीघाट निवासी रघुनाथ राम का पुत्र राहुल राम व केवटी थाना क्षेत्र के मझिगामा निवासी सीताराम यादव का पुत्र अमित कुमार के रूप में की गई है। गिरफ्तार किए गए अपराधी काफी कम उम्र के हैं। इनमें से टिंकू दास व विष्णु साह कई संगीन मामलों में पहले भी जेल जा चुके हैं।
एसएसपी गरिमा मलिक ने सोमवार की शाम प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी देते हुए बताया कि घटना के बाद अपराधियों को दबोचने के लिए स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम का गठन किया गया था। सदर एसडीपीओ अनोज कुमार के नेतृत्व में गठित टीम में विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष जितेन्द्र नारायण सिंह, सदर इंस्पेक्टर अजय कुमार झा, लहेरियासराय थानाध्यक्ष आर के शर्मा, नगर थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद के अलावा हायाघाट थानाध्यक्ष व टेक्निकल सेल के अधिकारियों को शामिल किया गया था।एसएसपी ने बताया कि अपराधियों को दबोचने के लिए कई जगहों पर लगातार छापेमारी की गई थी। सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया था। घटना में शामिल अपराधियों के सिलसिले में ठोस जानकारी मिलने पर उनहे दबोचा गया। एसएसपी ने बताया कि एसआईटी में शामिल पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा। उन्होंने बताया कि लूटी गई बाकी राशि को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रमंडलीय वाणिज्य एवं उद्योग परिषद के सदस्यो ने एसएसपी के प्रति आभार प्रकट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *