May 19, 2024

शाहरुख खान की ‘जवान’ के बारे में नाना पाटेकर के बिगड़ बोल, नाना को सता रहा है किस बात का डर

0

शाहरुख खान की ‘जवान’ के बारे में नाना पाटेकर के बिगड़ बोल, बॉलीवुड के नेपो किड्स की भी सरेआम उड़ाई धज्जियां

दरअसल नाना पाटेकर जल्द ही विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में नजर आएंगे। इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है और मूवी 28 सितंबर को सिनेमाघरों में उतारी जाएगी। लेकिन इसके पहले नाना पाटेकर ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को लेकर काफी कुछ कहा है।

दरअसल शाहरुख खान की फ़िल्म जवान कई बड़े से बड़े और छोटे से छोटे बॉलीवुड कलाकारों की नींद हराम कर रखी है। फ़िल्म का धुन भारत ही नही विदेशों में भी सुना जा रहा है। ये फ़िल्म चंद ही दिनों में सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। अभी तो लोगों पर सही से जवान का खुमार चढ़ा भी नही है कि लोग बौखलाहट में उल जुलूल बातें करनी सुरु कर दी है। दरअसल जवान की वजह से कई फिल्में अभी वेटिंग मोड पर है और अगर ऐसे में कोई फ़िल्म निर्माता किसी दूसरी फिल्म को रिलीज करता है तो उस फिल्म की लंका लगना तय है। इस वजह से नाना पाटेकर को भी डर है कि कहीं उनकी आने वाली फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर बुरी तरह पिट न जाए। वैसे अंदर ही अंदर अंधभक्तों को मिर्ची तो लग ही रही है लेकिन बेचारे करे तो क्या करें। अंधभक्तों को पता है कि फ़िल्म पठान का विरोध नही होता तो फ़िल्म पठान बुरी तरह पिट जाती लेकिन बेचारों ने इतना विरोध किया पोस्टर जलाया की विदेशों में फ़िल्म पठान के देखने की चाहत बढ़ गई और फ़िल्म हीट कर गई ।

हालाकिं नाना पाटेकर ने फ़िल्म जवान का नाम लिए बिना ही विरोध किया है कियूंकि अभी सबसे ज्यादह परेशानी का सबब उनकी आने वाली फिल्म को लेकर है। नाना पाटेकर तो महज एक नाम है ऐसे दर्जनो छुपा चेहड़ा है जो जग जाहिर नही हो रहा है। वैसे जवान बॉलीवुड ही नही पॉलिटिक्स में भी भूचाल ला दिया है।

M Raja|dbn news|Bollywood| 12 september 23

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *