May 3, 2024

होटल में सेक्स पार्टी! By choice बुलाई जाती थी युवतियां

0

होटल में सेक्स पार्टी! By choice बुलाई जाती थी युवतियां

Patna : बिहटा थाने से महज कुछ ही दूरी पर देह व्यापार का कारोबार कई दिनों से चल रहा था। ग्राहकों से ऊंची रकम लेकर डिमांड के अनुसार लड़कियों को परोसा जाता था। इस मामले में पकड़े गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

राजधानी पटना के बिहटा में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। बुधवार को बिहटा थाना पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कर 13 युवतियों के साथ 12 युवकों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने सभी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। फिलहाल पुलिस सभी को थाने में लाकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि बिहटा थाना इलाके के समस्तु स्थान स्थित होटल में देह व्यापार चल रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान 13 युवतियों और 12 युवकों को देह व्यापार में लिप्त पाया गया। पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले गई।

जिस होटल में पुलिस ने छापेमारी की, उस होटल के मालिक का नाम भुअर यादव बताया जा रहा है। भुअर यादव के खिलाफ पहले सी बिहटा थाने में अवैध शराब तस्करी का मामला दर्ज है। बिहटा थानाध्यक्ष और पशिक्षु डीएसपी डॉ अन्नू कुमारी ने घटना की पुष्टि की है।

बिहटा थानाध्यक्ष डॉ अन्नू कुमारी ने बताया कि बिहटा नगर परिषद के अति विशिष्ट कॉलोनी स्थित होटल प्रिंस में छापेमारी की गई। देह व्यापार के धंधे में लिप्त युवक और युवतियों को पकड़ा गया है। थाने में सभी से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दे दी गई है।

उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर बुधवार को पुलिस होटल में छापेमारी की। आपत्तिजनक स्थिति में दो दर्जन से अधिक युवक और युवतियों को पकड़ा गया है। इन लोगों के पास से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। फिलहाल जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *