May 20, 2024

पहले ही दिन मुंह के बल गिरी शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘सुखी

0

पहले ही दिन मुंह के बल गिरी शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘सुखी

एक तरफ शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ और दूसरी तरफ सनी देओल से लेकर शिल्पा शेट्टी और विक्की कौशल तक की फिल्मों को मिल गई है मात। आयुष्मान खुराना की फिल्म ने तो समेट लिया बोरिया-बिस्तरा। आइए जानें ‘सुखी’ और ‘गदर 2’ की कमाई का हाल।

जहां एक तरफ इस हफ्ते विक्की कौशल की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ रिलीज हुई वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘सुखी’ भी रिलीज हुई। जहां पिछले करीब 15 दिनों से शाहरुख खान की ‘जवान’ की दहाड़ बॉक्स ऑफिस पर तेज सुनाई पड़ रही है वहीं इससे पहले रिलीज हुई फिल्में ‘गदर 2’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’ भी ठंडी पड़ चुकी है। हालांकि, पहले से ही सुस्त हो चुकी आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने अब सिनेमाघरों को बाय कह दिया है। आइए जानते हैं शिल्पा की फिल्म ‘सुखी’ और सनी देओल की ‘गदर 2’ का बॉक्स ऑफिस पर कैसा है हाल ।

शिल्पा शेट्टी ने साल 2014 में आई फिल्म Dishkiyaoon के बाद लंबा ब्रेक लिया था और फिर साल 2021 में उनकी फिल्म ‘हंगामा 2’ रिलीज हुई। इसके बाद साल 2022 में ‘निकम्मा’ आई और इस साल यानी साल 2023 में ‘सुखी’आई। काफी धूम धड़ाके के साथ इस फिल्म को रिलीज किया गया। फिल्म के प्रीमियर पर सितारों का मेल सजा जिसमें रेखा से लेकर गोविन्दा जैसे तमाम सितारे शामिल हुए। ये फिल्म मिडल क्लास हाउसवाइफ की कहानी, जो 24 घंटे अपने घर-परिवार में उलझी रहती है। हालांकि, उसकी लाइफ में एक मौका आता है जिसके बाद उसे अपने लिए वक्त निकालने की जरूरत महसूस होती है। फिल्म में लीड रोल में शिल्पा शेट्टी हैं और उनके हसबैंड के किरदार में चैतन्य चौधरी नजर आए हैं। पहले ही दिन यानी ओपनिंग पर ‘सुखी’ ने मेकर्स को जबरदस्त निराश किया है। फिल्म ने शुक्रवार को लगभग ना के बराबर कमाई की है।

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, पहले दिन 22 सितम्बर को शिल्पा की इस फिल्म ‘सुखी’ ने महज 30 लाख रुपये की कमाई की है। ये वो आंकड़े हैं जो ‘ड्रीमगर्ल’ और ‘गदर 2’ अपने आखिरी समय में कमाए। ऐसे में पहले ही दिन ‘सुखी’के लिए ये कलेक्शन बेहद निराशाजनक है। वहीं विक्की कौशल की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ ने पहले दिन 1.4 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म की कमाई के ये आंकड़े उन सभी मेकर्स के लिए एक चेतावनी की तरह हैं जो कमजोर कहानी लेकर सिनेमाघरों की तरफ रुख करते हैं। पिछले कुछ साल में हमने ये स्पष्ट देखा है कि ऐसी फिल्में पहले दिन से ही दर्शकों के लिए तरसती हैं। ऐसे में उनके पास इसे रिलीज करने के लिए बेस्ट ऑप्शन ओटीटी प्लैटफॉर्म है।

इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा चैतन्य चौधरी , अमित साध, दिलनाज ईरानी , कुशा कपिला, पवलीन गुजराल और किरण कुमार जैसे कई कलाकार हैं। वहीं सिनेमघरों में सनी देओल की ‘गदर 2’ भी चल रही है। हालांकि, इस फिल्म का हाल भी अब खस्ता हो चुका है, लेकिन 43वें दिन भी फिल्म ने ‘सुखी’ से थोड़ी ही कम कमाई की है। जहां ‘सुखी’ ने 30 लाख रुपये कमाई वहीं ‘गदर 2’ ने अपने शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक शुक्रवार को 25 लाख रुपये की कमाई की है।

Desk|mumbai|dbn news|23 september 23

Edit By:M Raja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *