May 9, 2024

खेसारी लाल यादव से सरेआम झगड़ा वाबजूद सुपर हिट रहीं हैं काजल राघवानी।

0

खेसारी लाल यादव से सरेआम झगड़ा वाबजूद सुपर हिट रहीं हैं काजल राघवानी।

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनकी पर्सनल लाइफ भी नॉर्मल नहीं रही है। काजल कई सारे विवादों में रही हैं। खेसारी लाल के साथ झगड़े से लेकर छोटे शहर से आकर नाम रौशन करना, सब उनकी लाइफ का पार्ट रहा है।

काजल राघवानी एक फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने टैलेंट और कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। उनका जन्म 20 जुलाई 1990 को बिहार में हुआ था। वह एक बिजनेसमैन की बेटी हैं और उन्होंने अपनी पढ़ाई पटना यूनिवर्सिटी से पूरी की है। काजल राघवानी ने 2013 में फिल्म ‘रिहाई’ से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। हालांकि, फिल्म ‘देवरा भइल दीवाना’ के बाद वो सुर्खियों में आ गईं और उन्हें हिट एक्ट्रेस माना जाने लगा। उन्होंने ‘पटना से पाकिस्तान’, ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’, ‘भोजपुरिया राजा’, ‘एक दिन की सास’ और ‘संघर्ष’ जैसी कई फिल्मों में काम किया।

अपने करियर के अलावा, काजल राघवानी एक फेमस सिंगर भी हैं और उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दी है। उनके गाने भोजपुरी फैंस के बीच बेहद फेमस हो गए हैं और उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में एक खास एक्ट्रेस बनने में मदद मिली है।

काजल राघवानी की निजी जिंदगी भी काफी अटकलों और विवाद का विषय रही है। वह कथित तौर पर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ रिश्ते में थीं, लेकिन यह रिश्ता खटास के साथ खत्म हुआ और दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इस झगड़े ने मीडिया और फैंस का बहुत ध्यान खींचा, लेकिन काजल ने तब से आगे बढ़कर अपने करियर पर ध्यान दिया है।

विवादों और चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, काजल राघवानी ने एक्टिंग और सिंगिंग के लिए अपने जुनून को फॉलो किया है। वह अपने टैलेंट को तलाशने और आगे बढ़ाने के लिए हमेशा नए मौकों की तलाश में रहती हैं। उन्होंने भोजपुरी से परे भी अपनी पहुंच को बढ़ाई है और कई सारे म्यूजिक वीडियोज भी बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *