May 18, 2024

एक्टिंग छोड़ने को लेकर क्या इरादा है अनुष्का शर्मा का , एक्ट्रेस ने बताया था पूरा प्लान

0

एक्टिंग छोड़ने को लेकर क्या इरादा है अनुष्का शर्मा का , एक्ट्रेस ने बताया था पूरा प्लान

अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इस बात की भी चर्चा होने लगी है कि क्या वह दूसरे बेबी के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी? बेटी वामिका के जन्म के बाद उन्होंने सिलेक्टिव काम करने का फैसला किया। पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें अनुष्का ने बताया था कि वह बच्चे होने के बाद क्या करेंगी।

पिछले काफी दिनों से ऐसी चर्चा है कि अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनने वाली हैं। वह अभी दूसरी प्रेग्नेंसी के फेज़ में हैं। हालांकि अनुष्का या विराट कोहली की तरफ से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन हाल-फिलहाल में जो चीजें हुई हैं, वो इसी ओर इशारा कर रही हैं कि अनुष्का जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। साल 2021 में बेटी वामिका के जन्म के कुछ समय बाद अनुष्का ने यह साफ कहा था कि वह सिर्फ नाम के लिए फिल्में नहीं करेंगी। वामिका को ज्यादा वक्त देंगी, इसलिए सिर्फ चुनिंदा स्क्रिप्ट ही लेंगी।

ऐसे में सवाल है कि क्या वह दूसरे बच्चे के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी? इसी के बीच अनुष्का शर्मा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने सिमी ग्रेवाल के शो में अपने फ्यूचर को लेकर बात की थी। साथ ही कहा था कि शादी और बच्चे होने के बाद वह काम नहीं करेंगी।

मालूम हो कि हाल ही में जब Anushka Sharma को पपाराजी ने तस्वीरों के लिए पोज देने के लिए कहा, तो एक्ट्रेस ने इनकार कर दिया। ढीली-ढाली शर्ट और पैंट में अनुष्का जल्दबाजी में दिखीं। वहीं Virat Kohli भी फैमिली इमर्जेंसी के कारण घर वापस लौट आए। उन्हें आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के वॉर्म-अप मुकाबले के लिए तिरुवनंतपुरम पहुंचना था। जहां टीम के बाकी खिलाड़ी तिरुवनंतपुरम में नजर आए, वहीं विराट कोहली नहीं पहुंचे। इन्हीं तमाम बातों से पुख्ता अंदाजा लगाया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा दूसरी बार प्रेगनेंट हैं।

बात करें अनुष्का शर्मा के दूसरे बच्चे बाद एक्टिंग छोड़ने की, तो एक्ट्रेस ने सिमी ग्रेवाल के शो में कहा था, ‘शादी मेरे लिए बहुत अहम है। मैं शादी करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं मेरे बच्चे हों। और जब मेरी शादी हो जाएगी, तो मैं काम नहीं करूंगी।

Desk|dbn news|mumbai|03 October 23

Edit By:M Raja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *