May 2, 2024

बॉलीवुड की इस अदाकारा को देखकर कोई भी फिसल सकता है। बंगाली हसीनाओं का बॉलीवुड पर रहा है खूबसूरती का जलवा 

0

बॉलीवुड की इस अदाकारा को देखकर कोई भी फिसल सकता है। बंगाली हसीनाओं का बॉलीवुड पर रहा है खूबसूरती का जलवा

दुर्गा पूजा के शुभ मौके पर हम आपको उन बंगाली ब्यूटीज से मिलवा रहे हैं, जो फिल्मों में तो ज्यादा कुछ नहीं कर पाईं लेकिन खूबसूरती से सबको चौंकाया। इस लिस्ट में जाने-माने नामों के साथ कई गुमनाम चेहरे हैं। आज हम उन अप्सराओं से मिलवाते हैं जिन्हें देख आपका दिमाग़ हिल जाएगा।

बॉलीवुड में जहां कई खूबसूरत हसीनाएं हैं, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि बंगाली सुंदरियां उन खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से हैं। कई बंगाली एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाने के लिए मुंबई का रुख किया। इन्होंने काम में तो अपनी पहचान बनाई ही, साथ में अपनी खूबसूरती और कातिल अदाओं से हर किसी के दिल पर राज किया।

बिपाशा बसु। इसमें कोई शक नहीं कि वह बॉलीवुड की सबसे हॉट बंगाली एक्ट्रेस हैं। जबकि बिपाशा बसु किसी भी चीज़ में खूबसूरत लगती हैं, पारंपरिक कपड़ों में उनका अवतार उनकी सुंदरता को और भी अधिक बढ़ा देता है।

काजोल : बेशक वो सबसे खूबसूरत और बेमिसाल एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं।

तनुश्री दत्ता बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी मुस्कान और बड़ी-बड़ी आंखों के साथ वो खुद को कैरी करती हैं।

सुष्मिता सेन : भले ही वह मिस यूनिवर्स रही हों, लेकिन नहीं भी होतीं, फिर भी वह उतने ही दिल जीततीं जितने उन्होंने अब तक
जीते हैं। आत्मविश्वासी, स्टाइलिश और बेहद सुंदर सुष्मिता सेन इस लिस्ट में अगली हैं।


रानी मुखर्जी : एक और एक्ट्रेस जो स्टाइल मेकओवर से गुज़री हैं और बॉलीवुड फिल्मों में कुछ सबसे शानदार परफॉर्मेंस के साथ रानी मुखर्जी का लुक हमारे दिलों में बसा है। इसके अलावा


कोइना मित्रा,रिया सेन,लिसा रे, का नाम इस लिस्ट में आता है जिनकी सुंदरता हर दिलों पर राज करता है। और लोग उनकी एक झलक पाकर ही मदहोश हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *