May 19, 2024

आर्या 3′ की रिलीज डेट आई सामने, शेरनी बनकर लौट रही हैं सुष्मिता सेन!

0

आर्या 3′ की रिलीज डेट आई सामने, शेरनी बनकर लौट रही हैं सुष्मिता सेन फिर पंजों से करेंगी दुश्मनों पर वार

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेना एक बार फिर से ओटीटी पर दस्तक देने जा रही हैं। उन्हें हाल ही में श्री गौरी सावंत के रोल में उन्हें वेब सीरीज ‘ताली’ में देखा गया था। अब वो जल्द ही ‘आर्या सीजन 3’ में दिखाई देंगी। इसकी रिलीज डेट उन्होंने बता दी है। इसमें वह एक बार फिर शेरनी बनकर अपने दुश्मनों पर वार करती नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने इस वेब सीरीज का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज किया है, जिसके बाद से फैन्स में एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ गया है।

सुष्मिता सेन की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘आर्या सीजन 3’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 नवंबर को रिलीज होनी है। एक्ट्रेस ने जो मोशन पोस्टर रिलीज किया है, उसमें शेर के पंजा मारने के बाद का निशान दिखाई दे रहा है। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘शेरनी के लौटने का वक्त आ गया है।’ इस थ्रिलर वेब सीरीज के बारे में फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। और इस पोस्टर से इनके बीच और उत्सुकता बढ़ गई है।

फैन्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी फीलिंग्स बयां की है। एक यूजर ने लिखा, ‘आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। आर्या वापस आ रही है।’ एक ने कहा, ‘शेरनी का इंतजार तो हमें भी है।’ एक ने कहा, ‘पिछले दो सीजन्स के बाद अब तीसरा सीजन, नवंबर अब दूर नहीं।’ एक ने उनकी ‘ताली’ की तारीफ करते हुए कहा, ‘क्या शानदार एक्टर हैं। मैंने एक बार में ही ताली देखी और मजा आ गया।’

साल 2020 में ‘आर्या’ का पहला सीजन आया था। और वो सुपरहिट साबित हुआ था। फिर दूसरा और अब तीसरा सीजन। इसमें सुष्मिता सेन के अलावा अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर भी अहम भूमिका में होंगे। इनके अलावा वीर्ति वघानी, जो बेटी बनी हैं और वीर वजिरानी जो बेटे हैं, ये भी अब अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। इनके अलावा कुछ और नए चेहरे देखने को मिलेंगे। तो अरसे बाद सुष्मिता एक बार फिर से नजर आने वाली हैं।

Desk|dbn news|mumbai|07 October 23

Edit By: M Raja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *