May 5, 2024

PAK vs AFG: अफगानिस्तान के सामने भींगी बिल्ली बनी रही पाकिस्तानी बाबर सेना , इज्जत की लगा दी वाट

0

PAK vs AFG: अफगानिस्तान के सामने भींगी बिल्ली बनी रही पाकिस्तानी बाबर सेना , इज्जत की लगा दी वाट

अफगानिस्तान से विश्व कप में मिली हार के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों का बुरा हाल था। 8 विकेट की हार अफगानिस्तान के क्रिकेट इतिहास का सबसे बड़ा दिन रहा, जबकि पाकिस्तान के लिए ये शर्मनाक दिन रहा।

​पाकिस्तान टीम जब विश्व कप 2023 में हिस्सा लेने के लिए भारत रवाना हो रही थी तो वहां की मीडिया, पूर्व क्रिकेटर और फैंस बाबर सेना को बब्बर शेर बता रहे थे। उसने अपने शुरुआत के दो मैच जीते भी, लेकिन जल्द ही उसकी पोल खुल गई। भारत के खिलाफ हार के बाद उसके खिलाड़ियों का आत्मविश्वास ऐसा गिरा कि टीम अफगानिस्तान से भी बुरी तरह हार गई। हार भी ऐसी वैसी नहीं, 8 विकेट की बड़ी हार। इस हार के बाद पाकिस्तान टीम शर्म से पानी-पानी नजर आई। मैच के बाद पाकिस्तान टीम बड़ी मुश्किल से अपने आंसू रोकते नजर आए ।

पाकिस्तान को हराने के बाद अफगानिस्तानी बल्लेबाज शाहिदी ने ऐसी दहाड़ लगाई कि उसकी गूंज पाकिस्तान तक गूंज रही है। पाकिस्तान को हारता देख कप्तान बाबर आजम निराश हो गए थे। उनकी बॉडी लैंग्वेज से साफ पता चलता है कि यह हार कितनी शर्मसार करने वाली है।

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज होने का दावा करने वाले शाहीन अफरीदी का घुटनों पर हाथ रखकर झुकना बतलाता है कि किस कदर पाकिस्तानी टीम के हौसले पस्त हो गए थे। अफगानिस्तान से पाकिस्तान की इस शर्मनाक हार को सालों याद रखा जाएगा सायद ही इसकी कल्पना पाकिस्तान ने कभी किया होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *